विशेष

इस टीवी एक्ट्रेस ने बाथरूम में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

करिश्मा शर्मा टीवी की नामचीन अभिनेत्री हैं. वह अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स से पहचान बनाने वाली करिश्मा इन दिनों अपनी फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. करिश्मा के फोटोशूट की ये तस्वीरें फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं. लोग करिश्मा की इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं और धड़ल्ले से लाइक भी कर रहे हैं. तस्वीरों के साथ करिश्मा ने जो कैप्शन दिया है वह भी काफी चर्चा में है. इस पोस्ट के कैप्शन में करिश्मा ने खुद को ‘किलर’ की उपाधि दी है.

बाथरूम में कराया हॉट फोटोशूट

इन दिनों करिश्मा काम से ब्रेक पर हैं और बैंकाक में अपनी छुट्टियां मना रही हैं. बता दें, इस बार करिश्मा ने बाथरूम में फोटोशूट कराया है, जिसमें वह बेहद हॉट पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं. जैसे ही करिश्मा ने अपने इन्स्टाग्राम पर तस्वीरें डालीं, झट से वायरल हो गयीं और लोग इन तस्वीरों पर तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे. हालांकि, कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने से भी बाज नहीं आ रहे. करिश्मा की इन तस्वीरों पर फैंस का मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

यूजर्स ने किया ट्रोल

 

View this post on Instagram

 

My lips are the Gun. My smile is the Trigger. My kisses are the Bullets. Label me a Killer ? . It’s Killer how girls can just chill in the washroom ??

A post shared by Karishma Lala Sharma (@karishmasharma22) on


कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि क्या उन्हें फोटोशूट कराने के लिए इससे बेहतर जगह नहीं मिली. वहीं, कुछ ने तो उन्हें ‘कांता बाई’ कहकर भी ट्रोल किया. करिश्मा ने फोटो के साथ कैप्शन दिया, “My lips are the Gun, My smile is the Trigger, My kisses are the Bullets, Label me a Killer…It’s killer how girls can just chill in the washroom”.

बोल्ड सींस को लेकर बटोरी थी सुर्खियां

वर्क फ्रंट की बात करें तो साल 2017 में ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमस रिटर्न्स’ में करिश्मा नजर आई थीं. इस वेब सीरीज को करने के बाद करिश्मा ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. इस सीरीज में करिश्मा ने खूब बोल्ड सींस दिए थे. तब से करिश्मा की पहचान एक बोल्ड अभिनेत्री के तौर पर होती है. हमें यकीन है कि करिश्मा का ये लेटेस्ट फोटोशूट देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे.

देखें तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

पढ़ें- इंटरव्यू लेने पहुंची लड़की से प्यार कर बैठे थे साउथ फिल्मों के भगवान, देखिए 38 साल पुरानी फोटो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button