बॉलीवुड

‘दबंग गर्ल’ सई मांजरेकर ने शेयर की अपनी नई तस्वीर, प्रशंसकों ने कहा-सलमान भाई से शादी कर लो

फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता और डायरेक्टर महेश मांजरेकर की बेटी “दबंग 3” फिल्म के द्वारा बॉलीवुड की दुनिया में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं. “दबंग 3” 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. लेकिन फिल्म के रिलीज होने से बहुत पहले से ही इस फिल्म और सई मांजरेकर ने लोगों की एक्साइटमेंट को बहुत बढ़ा दिया है. इंस्टाग्राम पर भी सई मांजरेकर के फॉलोअर्स की गिनती रोजाना बढ़ती जा रही है और सई मांजरेकर की गिनती फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और हसीन अभिनेत्रियों में से की जा रही है. हाल ही में सई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक पिक्चर साझा की.

 

View this post on Instagram

 

???? on my mind

A post shared by Saiee M Manjrekar (@saieemmanjrekar) on

इस तस्वीर को देखकर सभी लोग सई की खूबसूरती की तुलना सोनाली बेंद्रे से कर रहे हैं. इस मोनोक्रोम पिक्चर में सई मांजरेकर किसी परी की तरह नजर आ रही हैं. उनके प्रशंसक तो यहां तक कह रहे हैं कि उन्हें सलमान खान से शादी कर लेनी चाहिए. 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म “दबंग 3” के डायरेक्टर प्रभु देवा है. इस फिल्म में सलमान खान और सई मांजरेकर के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा, प्रीति जिंटा, महेश मांजरेकर, अरबाज खान, माही गिल और आनंद जैसे कई बड़े और दिग्गज कलाकार भी हैं. इस फिल्म के साथ साथ सलमान खान प्रभु देवा की एक-दूसरे फिल्म “राधे” की शूटिंग में भी बहुत व्यस्त हैं.

यह फिल्म 2020 में रिलीज होने वाली है. फिल्मों में काम करने के साथ साथ सलमान खान बिग बॉस 13 में भी नजर आ रहे हैं. बिग बॉस का यह सीजन 5 हफ्ते एक्सटेंड किया जा चुका है. लेकिन सलमान खान ने यह जानकारी दी कि वह बिग बॉस के आगे बढ़े एपिसोड में नजर नहीं आएंगे. आगे बढ़े एपिसोड में सलमान खान की जगह फरहा खान इसे होस्ट करेंगी. फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता सलमान खान आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ के प्रोमोशन में व्यस्त हैं. “दबंग” फिल्म की सभी सीरीज़ में अभी तक सोनाक्षी सिन्हा के साथ रोमांस करने वाले सलमान खान इस आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ में 21 साल की सई मांजरेकर के साथ भी रोमांस करते नज़र आएंगे.

सई मांजरेकर मशहूर फिल्म निर्माता और अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी हैं. हम आपको बता दें की महेश मांजरेकर की बेटी अभिनेत्री सई मांजरेकर फिल्म “दबंग 3” के द्वारा बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं. सई की उम्र मात्र 21 साल है. सई अपनी पहली ही फिल्म में ही सलमान खान के साथ रोमांस करते दिखाई देंगी. दबंग 3 के ट्रेलर में भी सई और सलमान की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई दे चुकी है. दबंग 3 इस महीने 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है. इस फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स के बैनर में हो रहा है, जिसे सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी ने मिलकर बनाया है. अब देखना ये है की आने वाली फिल्म दबंग 3 पहले की दो फिल्मों की तरह सफल हो पाती है या नहीं.

Back to top button