बॉलीवुड

बनारस शहर की गलियों में अपना मुंह छुपा कर घूम रही है यह एक्ट्रेस, गंगा आरती में भी आयीं नजर

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले स्टार्स इतने मशहूर होते हैं कि वह जहां भी जाते हैं कैमरा उनके पीछे-पीछे पहुंच ही जाता है. कई बार तो कैमरे और आम जनता से बचने के लिए ये एक्टर्स और एक्ट्रेसेस अपना मुंह तक छुपा लेते हैं. कैमरे से बचने के लिए कभी सारा अली खान नकाब पहनकर घर से बाहर निकलती है तो कभी कार्तिक आर्यन अपना लुक पूरी तरह से चेंज करके घर से बाहर निकलते हैं. ऐसे में कुछ दिनों पहले एक और एक्ट्रेस को कैमरे की नजरों से बचकर अपने दोस्तों के साथ बनारस की गलियों में घूमते देखा गया. यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी है. जी हां हम श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की बात कर रहे हैं. आजकल जाह्नवी कपूर अपने फ्रेंड्स के साथ बनारस की गलियों में घूमती नज़र आ रही हैं.

इस बात की जानकारी जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ पिक्चर्स शेयर की है. जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. इसके अलावा जाह्नवी बनारस की गलियों में घूमते हुए लगातार अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर कर रही हैं. बनारस में जाह्नवी गंगा आरती में भी दिखाई दी. इसके अलावा जाह्नवी कपूर बनारस में रिक्शे पर घूम रही हैं और बनारस के स्वादिष्ट खाने का स्वाद भी चख रही हैं. जाह्नवी कपूर की पिक्चर्स पर उनके चाचा अनिल कपूर और सोनल कपूर ने भी कमेंट किए हैं. इन तस्वीरों को उनके प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं. अगर जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह बहुत जल्द रोमांटिक हॉरर फिल्म “रूही आफ्ज़ा”में दिखाई देने वाली हैं.

इस फिल्म में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव भी नजर आएंगे. इसके अलावा जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना की बायोपिक और वेब सीरीज “घोस्ट स्टोरीज” में भी नजर आएंगी.जान्हवी कपूर ने पिछले साल ‘धड़क’ से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था. वैसे तो जाह्नवी की फिल्म “धड़क” बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी. पर इस फिल्म में उनके अभिनय और खूबसूरती की जमकर तारीफ की गयी थी. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ ईशान ठक्कर मुख्य भूमिका में थे. जाह्नवी कपूर बहुत जल्द आने वाली फिल्म “दोस्ताना 2” में भी नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में जाह्नवी को मेन एक्ट्रेस के रूप में लिया गया है,. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.

जान्हवी कपूर खाने पीने की भी बहुत शौक़ीन हैं. जाह्नवी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्रशंषको के लिए अपने खाने की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अभी हाल ही में जाह्नवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लस्सी, मक्की की रोटी, अमृतसरी कुल्चा, सरसों का साग और चिकन का लंबा मेन्यू शेयर किया था. जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चंडीगढ़ के सेक्टर 28 के पाल ढाबा में अपने फ्रेंड्स के साथ बैठे हुई एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में खाने के मेन्यू को देखकर ऐसा महसूस हो रहा है कि जाह्नवी ने अपने फ्रेंड्स दावत दे रही है. बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्री पाल ढाबे में अपने फ्रैंड्स साथ बैठी हुई नज़र आ रही हैं.

Back to top button