दिलचस्प

ईंट की भट्टी पर काम करने वाली बाप-बेटी की जोड़ी जित रही लोगो का दिल, Video देख दिल पिघल जाएगा

कहते हैं खुशियाँ पैसो से नहीं खरीदी जा सकती हैं. यह जरूरी नहीं कि हर पैसे वाला इंसान खुश हो या हर गरीब व्यक्ति दुखी हो. असली ख़ुशी अपनों में छिपी होती हैं. यदि आपके अपनों से रिश्ते अच्छे हैं तो आप साथ मिलकर बहुत एन्जॉय कर सकते हैं. खासकर बच्चे माता पिता के चेहरे पर ख़ुशी लाने का काम करते हैं. जब आपकी संतान आपके पास होती हैं तो दुनियां की सारी दौलत भी उसके सामने फीकी पड़ जाती हैं. इस बात का ताज़ा उदहारण आप हाल ही में वायरल बाप बेटी के एक विडियो में देख सकते हैं.

दरअसल इन दिनों पिता पुत्री की एक जोड़ी सोशल मीडिया पर लोगो का बड़ा दिल जित रही हैं. ये जोड़ी इन दिनों टिकटॉक पर बड़ी फेमस हैं. इस जोड़ी की ख़ास बात ये हैं कि पिता ईंट पकाने की भट्टी पर काम करता हैं. वहीं काम के दौरान उसकी छोटी सी बेटी भी रहती हैं. ऐसे में ये पिता काम के साथ साथ अपनी बेटी संग टिकटॉक विडियो भी बनाता हैं. इस तरह उसका काम में भी मन लगा रहता है और साथ में उसकी छोटी सी बेटी भी खुश रहती हैं और बोर नहीं होती हैं. टिकटॉक अकाउंट के अनुसार इस शख्स का नाम संतोष रोकडे (@santosh_rokade) हैं. कुछ ही दिनों के अंदर इन गरीब पिता बेटी की जोड़ी इंटरनेट पर छा गई हैं. खासकर इनका आमिर खान की फिल्म ‘अकेले हम अकेले तुम’  के गाने ‘तू मेरा दिल तू मेर जान…’ गाने पर एक्ट लोगो को बड़ा ही पसंद आ रहा हैं.

ट्विटर पर जब इस विडियो को @mihirmodi नाम के यूजर ने शेयर किया तो ये कुछ ही देर में वायरल हो गया. लोगो को इन बाप बेटी की जोड़ी दिल से पसंद आ रही हैं. जब आप इनके बनाए कुछ विडियो देखेंगे तो ये लोग आपका भी दिल जित लेंगे. सोशल मीडिया पर लोग इनकी जोड़ी की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं. आपको जान आश्चर्य होगा कि टिक टॉक पर ईंट की भट्टी पर काम करने वाले संतोष रोकड़े को 5 लाह 27 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. यदि आप भी उन्हें टिकटॉक पर फॉलो करना चाहते है तो @santosh_rokade उनकी यूजर आईडी हैं.

ये बाप बेटी लोगो को एक पॉजिटिविटी देने का भी काम कर रहे हैं. इनसे हम सभी भी प्रेरणा ले सकते हैं कि आप वर्तमान में किसी भी स्थिति में क्यों ना हो आपकी असली धन दौलत आपके बच्चे ही होते हैं. आप उनके साथ मिलकर सुख का आनंद ले सकते हैं. वे आपकी सबसे पहली प्राथमिकता होना चाहिए. साथ ही संतोष जैसा गरीब व्यक्ति भी अपनी बेटी से बहुत प्यार करता हैं तो आपको बेटी के होने पर दुःख नहीं मानना चाहिए. उसका दिल से स्वागत करना चाहिए. चलिए अब पहले इन बाप बेटी की प्यारी जोड़ी का विडियो देख लेते हैं.

[ ]

तो आप लोगो को ये विडियो कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए. साथ ही आपका अपनी बेटी या बेटे संग कैसा रिलेशन हैं इसकी जानकारी भी दे. याद रखिए पैसा ही जीवन में सबकुछ नहीं होता हैं. रिश्ते नाते अधिक मायने रखते हैं.

Back to top button