बॉलीवुड

करीना ने सास से पूछा बहू-बेटी में क्या अंतर होता है? शर्मीला ने दिया ये दिल जीत लेने वाला जवाब

करीना कपूर आये दिन मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा बटोरती हैं तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से. बीते दिनों करीना कपूर अपने रेडियो पर आने वाले शो ‘व्हाट वुमन वांट’ को लेकर चर्चा में थीं. उन्होंने अपने शो पर करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, स्वरा भास्कर, अमृता अरोड़ा और सनी लियॉन जैसी अभिनेत्रियों का इंटरव्यू लिया था. करीना का यह शो महिलाओं को काफी पसंद आया था.

हालांकि, शो का पहला सीजन खत्म हो गया था लेकिन लोगों की भारी डिमांड पर करीना अपने शो का दूसरा सीजन लेकर आयीं. करीना ने अपने दूसरे सीजन के पहले एपिसोड में अपनी सास यानी शर्मीला टैगोर को बतौर गेस्ट इनवाइट किया. लोगों को यह एपिसोड खासा पसंद आया था. इस दौरान करीना ने शर्मीला से एक ऐसा सवाल किया जिसका जवाब शर्मीला ने बेहद सादगी से दिया और लोगों का दिल जीत लिया.

शर्मीला ने दिया ये जवाब

बता दें, करीना ने शर्मीला से पूछा कि, “बहू और बेटी में क्या अंतर होता है”?. इस सवाल का शर्मीला ने बेहद ही हैरान कर देने वाला जवाब दिया. शर्मीला ने करीना के इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, “बेटी के साथ आप बड़े होते हो. आपको उसके बारे में सब पता होता है. उसे कब गुस्सा आता है, उससे कैसे उस वक्त निपटना है. मगर जब आप बहू से मिलते हैं तो वो एडल्ट होती है, उसकी अपनी सोच और नजरिया होता है. इसलिए आपको नहीं पता होता कि उसका स्वभाव कैसा है? आपको उसके साथ घुलने-मिलने में वक्त लगता है”.

शर्मीला टैगोर ने आगे कहा, “बहू आपके घर आती है तो ये आपको जिम्मेदारी होती है कि आप उसे सहज मसहूस कराएं. साथ ही अपने बहू और बेटे के रिश्ते के बीच ज्यादा दखलंदाजी न करें. अब जैसे मैं ही कहूं कि मेरे बेटे को ये डिश पसंद है, इस तरह की चीजें नहीं करनी चाहिए. दोनों के रिश्ते को बेहतर होने के लिए समय देना चाहिए”.

शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

शर्मीला ने अपने समय को याद करते हुए कहा कि, “मुझे याद है जब मेरी शादी हुई थी. मैं एक बंगाली हूं. मुझे चावल पसंद है और वो सभी रोटी-फुल्का खाने वाले लोग थे. मुझे मछली पसंद थी और टाइगर (मंसूर अली खान पटौदी) को मछली से नफरत थी. ऐसे एडजस्टमेंट करने पड़ते हैं. ये बहुत छोटी बातें लगती हैं, लेकिन ये सब ज्यादा लंबे समय तक नहीं चलती हैं”. शर्मिला ने यह भी कहा कि, “लड़के को हमेशा इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि लड़की किसी भी बात को लेकर असहज महसूस न करे”.

सैफ भी आएंगे नजर

इस सीजन में करीना सैफ को भी बतौर गेस्ट इनवाइट करेंगी. लेकिन करीना ने बताया कि सैफ शो पर आने के लिए इतनी आसानी से तैयार नहीं हुए. करीना ने कहा कि वह मेरे पति हैं और शो पर आने के लिए उसने इतने ड्रामे किये कि मैं क्या बताऊं. सैफ ने कहा कि मैं क्यों आऊं? हम क्या बात करेंगे?? इस पर करीना ने कहा कि, “अरे, ये मेरा शो है!”. करीना ने यह भी कहा सैफ उन्हें हमेशा किसी भी काम को करने के लिए बहुत मोटीवेट करते हैं. सैफ उन पर गर्व करते हैं. सैफ चाहते हैं कि करीना को वह सब कुछ मिले जिसकी वह हकदार हैं.

पढ़ें- 18 साल में इतनी बदल गई ‘कभी खुशी कभी गम’ की छोटी ‘करीना कपूर’, तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close