बॉलीवुड

18 साल में इतनी बदल गई ‘कभी खुशी कभी गम’ की छोटी ‘करीना कपूर’, तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल

फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्म ऐसी होती है, जो रिलीज के सालों बाद तक भी लोगों के दिलों में जिंदा रहती हैं। जी हां, इन्हीं फिल्मों में से एक कभी खुशी कभी गम है, जो कि साल 2001 में रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज हुए भले ही 18 साल हो गए हो, लेकिन आज भी लोग इस फिल्म के बारे में बात करना या इसे देखना पसंद करते हैं। टेलीविजन पर आज भी जब ये फिल्म आती है, तो फैंस बड़े ही चांव के साथ देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म में कई दिग्गज सितारे, जैसे- शाहरुख, करीना, रानी, अमिताभ और जया बच्चन मौजूद थे, लेकिन हम यहां एक क्यूट सी लड़की की बात कर रहे हैं।

फिल्म की स्टोरी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। हर कोई इस फिल्म की स्टोरी जुबानी ही आपको सुना सकता है। ऐसे में यहां हम करीना कपूर की बात कर रहे है। अरे भई, फिल्म में करीना कपूर का बचपन भी दिखाया गया था, जिसका नाम फिल्म में पूजा था। इस फिल्म दो लोगों ने पूजा का किरदार निभाया था। एक तो थी करीना कपूर और दूसरी मालविका राज थी, जिन्होंने करीना के बचपन का किरदार निभाया था, ऐसे में हम आपको यहां मालविका राज के बारे में बताने जा रहे हैं।

बेहद खूबसूरत हो गई हैं मालविका राज

फिल्म कभी खुशी कभी गम में मालविका राज ने छोटी करीना कपूर का किरदार निभाया था, जिसे देख सभी की आंखे नम हो गई थी। इस बच्ची ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था, लेकिन अब ये बच्ची बहुत बड़ी हो चुकी है, जो कि दिखने में काफी खूबसूरत हो गई। जी हां, मालविका राज की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होती रहती है। इन तस्वीरों को देखकर आप ये नहीं कह सकते हैं कि ये वही पूजा है, जिसने करीना के बचपन का रोल निभाया था।

मालविका राज के हैं लाखों फैंस

जब छोटी पूजा के रुप में इन्होंने फिल्म में रोल निभाया था, तो किसी ने नहीं सोचा होगा कि आगे चलकर ये बला की खूबसूरत बन जाएगी, लेकिन अब हकीकत बिल्कुल बदल गई है। बता दें कि मालविका राज बेहद खूबसूरत हो गई हैं। और वे सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए हमेशा कोई न कोई नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से इनके लाखों फैंस हैं, जो इन्हें हमेशा मिस करते हैं।

इमरान हाशमी के साथ आने वाली थी नजर

खबरों की माने तो मालविका राज इमरान खान के साथ फिल्म में नज़र आने वाली थी, जिसका पोस्टर भी रिलीज हो गया था, लेकिन किसी वजह से फिल्म अधर में लटक गई, जिसकी वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो सका। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब मालविका राज ‘स्क्वाड’ में नज़र आएंगी, लेकिन उनकी दिली ख्वाहिश थी कि वे इमरान हाशमी के साथ फिल्म करें, जो किसी वजह से रिलीज नहीं हो सकी।

Back to top button