मनीष मल्होत्रा से मिलने उनके घर इस हालत में पहुंची रेखा, पहली बार पहचानना हुआ मुश्किल

18 नवंबर को मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के पिता सूरज मल्होत्रा का निधन हो गया था। इतने बड़े दुख के मौके पर कई बड़े सितारे मनीष मल्होत्रा के घर श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे, लेकिन उस वक्त रेखा नहीं पहुंच पाई थी। हाल ही में रेखा समय निकालकर मनीष के घर उनसे मिलने पहुंची। कांजीवरम की साड़ी और लाल बिंदी में दिखने वाली रेखा इस मौके पर जब सफेद कुर्ता पहने नजर आईं तो उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया। दरअसल रेखा कैमरे के सामने हमेशा सज-धज कर आती हैं और उन्हें बिना मेक अप के बहुत कम ही मौक़ों पर देखा गया है।

अलग अंदाज़ में नजर आईं रेखा

रेखा ने सफेद रंग का सूट पहना हुआ था और मेकअप के नाम पर मैरुन रंग की लिप्स्टिक लगाई हुई थी। मनीष रेखा को घर के बाहर तक छोड़ने भी आए। उस दौरान मीडिया वहां मौजूद था जहां रेखा की ये तस्वीरें क्लिक की गईं। रेखा ने तस्वीरें भी खिंचवाई। रेखा के अलावा अदिती राव हैदरी भी मनीष के घर पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने भी सफेद कुर्ते पर नीली जीन्स पहनी हुई थी।

रेखा की बात करें तो काफी समय बाद बिना मेकअप के नजर आई थीं। एवरग्रीन ब्यूटी रेखा 60 की उम्र में भी खूबसूरत और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। रेखा अक्सर कांजीवरम की साड़ी, बड़े गहने और सिंदूर में नजर आती हैं। उनके सिंदूर पर कई बार सवाल भी उठाए गए हैं, लेकिन रेखा इस बारे में कोई जवाब नहीं देती हैँ। ग़ौरतलब है की शादी के फंक्शन से लेकर अवॉर्ड फंक्शन तक रेखा सोलह-श्रृंगार किए नजर आती हैं।

अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से सबका दिल लूट लेनी वाली रेखा अक्सर ही अमिताभ बच्चन से अपने अफेयर क लेकर चर्चा में रही। एक समय ऐसा था जब माना जाता था की अमिताभ रेखा से ही शादी कर लेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। यहां तक की अमिताभ ने रेखा से ज़बरदस्त दूरी बना ली। कई बार फंक्शन के मौके पर दोनों एक ही छत की नीचे होते हुए भी दोनों एक दूसरे से नज़रें नहीं मिलाते।

हर फंक्शन अटैंड करती हैं रेखा, करती हैं सोलह-श्रृंगार

फिल्म की बात करें तो रेखा आखिरी बार फिल्म सुपर नानी में नजर आई थी। इसके बाद रेखा ने कोई फिल्म नहीं की। रेखा की जोड़ी जितेंद्र और अमिताभ के साथ काफी पसंद की गई। रेखा ने पर्दे पर तो ज़बरदस्त रोमांस किया, लेकिन असल जिंदगी में उन्हें सच्चा प्यार नसीब नहीं हुआ। उनकी शादी भी सफल नहीं रही। हालांकि इन सब बातों का रेखा खुद पर कोई असर नहीं पड़ने देती हैं। रेखा हर जगह अपने मन मुताबिक सजकर ही जाती हैं।

बता दें कि पिछले दिनों रेखा निर्देशक सूरज बड़ताज्या के बेटे के रिसेप्शन मे पहुंची थी। उन्होंने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं। उन्होंने मीडिया में पोज देकर काफी सारी तस्वीरें खिंचवाई। रेखा का मान सम्मान इंडस्ट्री में इतना ज्यादा है की हर फंक्शन में उन्हें बुलाया जाता है औऱ रेखा पहुंचती भी हैं। फिलहाल रेखा फंक्शन में ही नजर आ रही हैं और उनकी खूबसूरती बड़ी एक्ट्रेसेज को मात दे देती है।

पढ़ें- इस एक्टर के साथ वक्त गुजारने के लिए रेखा ने की थी ऐसी रिक्वेस्ट, निर्देशक ने खुद किया खुलासा