राशिफल

ये हैं 2020 की 5 लकी राशियां जिन्हें मिलेगी खुशखबरी, आने वाले साल में बदल जाएगा भाग्य  

जैसे-जैसे साल खत्म होने को आ रहा है, लोगों के मन में यह जानने को उत्सुकता बढ़ रही है कि आने वाला साल कैसा होने वाला है. ऐसे में आज हम आपको कुछ राशियों के बारे में बताएंगे जिन्हें 2020 में सभी खुशियां मिलने वाली हैं. इन राशियों को अपनी कड़ी मेहनत का फल 2020 में मिलने वाला है. जल्द ही उन्हें वह सारे ऐशो आराम मिलने वाले हैं, जिसकी अब तक उन्होंने सिर्फ कल्पना की थी. दरअसल, नए साल की शुरुवात में कुछ ग्रह अपने स्थान बदल रहे हैं. ग्रहों के स्थान बदलने का फायदा मुख्य रूप से इन 5 राशियों को होने वाला है. तो कौन सी हैं वो 5 राशियां? आईये जानते हैं.

मकर राशि

आने वाला साल आपके लिए बहुत सारी खुशियां लेकर आएगा. ये आपके जीवन के सबसे अच्छे दौर में से एक होगा. 2020 में आप अपना लक्ष्य हासिल कर लेंगे. सालों की मेहनत सफल होने का समय आ गया है. राहू के प्रभाव से साल 2020 संतान की दृष्टि से अच्छा जाने वाला है. धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. शेयर मार्केटिंग जैसी योजनाओं में पैसा लगाना उत्तम होगा. पार्टनर से नजदीकियां और बढ़ने वाली हैं. नया साल जीवन की परेशानियों को दूर कर देगा.

कन्या राशि

विभिन्न क्षेत्रों में काम कर रहे लोगों के लिए ये साल फलदायी है. इस साल आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर हो जाएगी. इस साल आप पैसों की कमी महसूस नहीं करेंगे. साल 2020 में किसी नए चीज पर पैसा लगाना लाभदायी साबित होगा. कन्या राशि वाले कोई भी निर्णय लेने से पहले बहुत सोचते हैं. इस साल अपनी सोच को आराम दें क्योंकि 2020 बहुत अच्छा जाने वाला है. इस साल आपकी रोमांटिक लव लाइफ अच्छी रहेगी. बृहस्पति के प्रभाव से जिन लोगों को अभी तक जीवनसाथी नहीं मिला है उन्हें 2020 में एक अच्छा पार्टनर मिल जाएगा.

वृषभ राशि

वृषभ बदलाव पसंद नहीं करता लेकिन 2020 का बदलाव लकी साबित होने वाला है. आने वाले साल में शनि और बृहस्पति शुभ संदेश लाएंगे. इस साल आपको प्यार और पैसा दोनों नसीब होगा. साल के शुरुआत में आप थोड़े परेशान रह सकते हैं लेकिन होने वाले बदलावों से आप संतुष्ट रहेंगे. सकरात्मक परिणामों को देखकर खुशी मिलेगी. इस साल आपको मनचाहा पार्टनर मिल जाएगा. इसके साथ ही पार्टनर से पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. साल 2020 में कुंवारे लोगों की शादी होने की संभावना है.

सिंह राशि

भाग्य साथ दे या न दे, इस राशि के लोगों की जिंदगी एक स्टार की तरह बीतती है. बिना मेहनत किये ही इन्हें सुर्ख़ियों का हिस्सा बनना बखूबी आता है. ये आकर्षक व्यक्तित्व वाले होते हैं. इनकी तरफ लोग अपने आप आकर्षित हो जाते हैं. अपनी सेहत से परेशान लोगों को साल 2020 में राहत मिलेगी. करियर और प्यार के मामले में ये साल बहुत अच्छा जाने वाला है. यह साल रोमांटिक होने के साथ-साथ रोमांच से भरपूर होगा.

धनु राशि

इस राशि के लोगों को रोमांचकारी माना जाता है. ये लोग खुद को किसी सीमा में बांधकर रखना पसंद नहीं करते हैं. जो इन्हें अच्छा लगता है, वह करके ही मानते हैं. ये रास्ते में आने वाली बाधाओं को दूर करना अच्छ से जानते हैं. 2020 में धनु राशि वालों को सभी समस्याओं का हल मिल जाएगा. इस साल वह अपनी जिंदगी में तालमेल बिठाने में कामयाब होंगे. करियर में प्रमोशन के चांसेस हैं और इस साल यह खूब ट्रेवल करने वाले हैं. पार्टनर के साथ संबंधों में मिठास आएगी. पार्टनर के साथ आई दूरियां आने वाले साल में खत्म हो जायेगी.

पढ़ें- महीने का आखिरी दिन इन पांच राशियों के लिए रहेगा शानदार, लंबे समय से अधूरी मन की इच्छा होगी पूरी

Back to top button