विशेष

एक जमाने में क्राइम रिपोर्टर थे बिग बॉस 13 के हिंदुस्तानी भाऊ, तस्वीरें देख पहचान नहीं पाएंगे

बिग बॉस सीजन 13 को शुरू हुए लगभग 2 महीने होने वाले हैं. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं. वहीं, हाल ही में कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की भी घर में एंट्री हुई है. उन्हीं वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स में से एक हैं विकास पाठक जिन्हें लोग हिंदुस्तानी भाऊ के नाम से जानते हैं.

विकास उर्फ भाऊ बिग बॉस के ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो घर में आने से पहले काफी मशहूर थे. बता दें, भाऊ अपना एक यू-ट्यूब चैनल चलाते हैं जहां वह पाकिस्तान और भारत के मुद्दे पर विडियो अपलोड करते हैं. भाऊ के विडियो में खूब गाली गलौच होती है और उनका यही स्टाइल लोगों को काफी पसंद आता है.

पॉपुलर यू-ट्यूबर हैं विकास

भाऊ एक पॉपुलर यू-ट्यूबर हैं जिनके सब्सक्राइबर्स की संख्या लाखों में हैं. बिग बॉस के घर में भाऊ का अंदाज सबसे हटकर है. उनके बोलने का स्टाइल और उनका मजाकिया अंदाज कंटेस्टेंट के अलावा दर्शकों को भी काफी पसंद आता है. बिग बॉस के घर में लोग भाऊ को काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन क्या संजय दत्त के स्टाइल में बात करने वाले और यू-ट्यूब पर गाली गलौच करने वाले विकास हमेशा से ही ऐसे थे?

कर चुके हैं क्राइम रिपोर्टिंग

भाऊ का ये अंदाज देखकर कभी न कभी आपके मन में भी जरूर ये सवाल आया होगा. लेकिन आप हैरान रह जाएंगे जब हम आपको बताएंगे कि इंटरनेट सेंसेशन भाऊ एक जमाने में क्राइम रिपोर्टर हुआ करते थे. वह एक लोकल न्यूज़ पेपर के लिए काम किया करते थे. इसके लिए उन्हें साल 2011 में बेस्ट चीफ क्राइम रिपोर्टर का अवार्ड भी मिल चुका है.

चलाते हैं एनजीओ

विकास उर्फ भाऊ की शादी अश्विनी पाठक से हुई है. तस्वीर में आप दोनों की केमिस्ट्री देख सकते हैं. 40 साल के भाऊ अपने बेटे आदित्य के बेहद करीब हैं और उनके नाम का टैटू अपने हाथ पर बनवाया है. भाऊ को बाइक्स का बहुत शौक है. आपको जानकर हैरानी होगी कि भाऊ का खुद का एक एनजीओ भी है, जिसका नाम ‘आदित्य युवा प्रतिष्ठान’ है.

पत्नी ने करवाई पुलिस कंप्लेंट

हाल ही में भाऊ की पत्नी अश्वनी सुर्ख़ियों में बनी हुई थीं. अश्वनी ने अपने पति के खिलाफ मीडिया पर चल रहे गलत बयानों को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने शिकायत में लिखा था, “कई गलत और फर्जी मैसेज, बयान और विडियो सोशल मीडिया पर हिंदुस्तानी भाऊ के खिलाफ बनाये गए हैं. जो लोग अपने आप को उनका भाई, आंटी या रिश्तेदार बता रहे हैं, वो उनके कोई नहीं लगते हैं. हमारे परिवार में सिर्फ मेरी सास, मेरा बेटा मेरे माता-पिता और हिंदुस्तानी भाऊ का भतीजा संदेश है”.

पढ़ें- Big Boss 13: वाइल्ड कार्ड एंट्री से बदला घर का माहौल, ये सदस्य बना बिग बॉस का पहला कप्तान

पढ़ें- BB13: घर से बेघर होने के बाद खेसारी लाल यादव ने बिग बॉस पर लगाया आरोप, कहा-गलत तरीके से..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button