बॉलीवुड

ड्रामा क्वीन ने किया हैरान करने वाला खुलासा, कहा-अंदर बुलाकर डायरेक्टर ने दरवाजा बंद किया फिर..

बॉलीवुड में राखी सावंत का अलग ही जलवा रहता है और वे फिल्मों में तो नजर नहीं आती लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपनी धाक बनाए रखती हैं। राखी सावंत को ही ड्रामा क्वीन कहते हैं क्योंकि वे खुद अपने आप को इस नाम से पुकार चुकी हैं और वे कहती हैं कि उन्हें मीडिया की भूख है। राखी सुर्खियों में बने रहने के लिए क्या नहीं करती हैं लेकिन इस बार उन्होंने दूसरी ही तरकीब निकाली है। ड्रामा क्वीन ने किया हैरान करने वाला खुलासा, आपको जरूर जानना चाहिए क्या है इनकी वो बात?

ड्रामा क्वीन ने किया हैरान करने वाला खुलासा

बॉलीवुड में आए दिन कास्टिंग काउच की खबरें आती रहती हैं और इसमें राखी सावंत ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस खुलासे में राखी ने बताया कि शुरुआती दिनों में उन्हें किस तरह डायरेक्टर्स बुलाते और दरवाजा बंद कर लेते थे। ये और कोई नहीं बल्कि अपने बयानों और बोल्डनेस को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली डांसर राखी सावंत कह रही हैं। उन्होंने अपने साथ हुई कई घटनाओं का खुलासा किया है। राखी ने हाल ही में अपना 41वां जन्मदिन मनाया है और वेबसाइट कोईमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक राखी के हालिया इंटरव्यू में उन्होंने एक खुलासा किया है। राखी ने बताया, ‘मैं यहां पर नई-नई आई थी और मैंने सबकुछ अपने दम पर हासिल किया। मेरा नाम पहले नीरू भेड़ा था। जब मैं ऑडिशन के लिए जाती थी तब डायरेक्टर-प्रोड्यूसर मुझे टैलेंट दिखाने की बात कहते थे. मुझे तब ये सब समझ नहीं आता था कि वे किस टैलेंट की बात कर रहे हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


राखी ने आगे कहा, ‘जब मैं अपनी तस्वीरें लेकर जाती थी तो वे मुझे अंदर बुलाकर दरवाजा बंद कर दिया करते थे। मैं किसी तरह मुश्किल से वहां से निकलकर भागती थी।’ राखी ने अपनी गरीबी की बात करते हुए कहा, ‘मेरी मां अस्पतालों में कचरा उठाने वाला काम करती थी। तब हमारे पास खाने के लिए पैसे नहीं होते थे। हम दोनों लोगों का बचा हुआ खाना खाते थे।’ आपको बदा दें कि राखी सावंत ने 28 जुलाई को मुंबई के जेडब्यू मैरिएट में शादी की और उन्होंने अपनी दुल्हन अवतार वाली तस्वीर भी शेयर की लेकिन अपने पति के साथ फोटो नहीं शेयर की। राखी का कहना है कि उनके पति मीडिया और कैमरे को पसंद नहीं करते हैं और आज तक सभी को राखी के पति की तस्वीर देखने का इंतजार है।

अगर फिल्मों की बात करें तो राखी सावंत ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में छोटा-मोटा काम किया है। मैं हूं ना, एक कहानी जूली की, जोरू का गुलाम, मस्ती, बुड्ढा मर गया, दिल बोले हड़िप्पा, 1920, चुरा लिया है तुमने जैसी फिल्मों में काम किया। राखी बिग बॉस, राखी का स्वंयवर, नच बलिये, राखी का इंसाफ जैसे रिएलिटी शोज का हिस्सा भी रही हैं।

Back to top button