विशेष

Big Boss 13: वाइल्ड कार्ड एंट्री से बदला घर का माहौल, ये सदस्य बना बिग बॉस का पहला कप्तान

बिग बॉस 13 सीजन शुरू हो गया है. यह सीजन शुरू होते ही विवादों में घिर गया है. इन दिनों देशभर में बिग बॉस 13 की धूम मची हुई है. किसी को यह शो पसंद आ रहा है तो कुछ लोग शो बंद करने की मांग कर रहे हैं. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं, जिनमें से कुछ चले गए तो कुछ अभी भी बरक़रार हैं. वहीं बात करें शो के कंटेस्टेंट्स की तो वह अपना गेम बखूबी खेल रहे हैं. कुछ दिन घर में बिताने के बाद उन्हें भी घर में टिके रहने का फार्मूला समझ में आ गया है. इस बार के सीजन में बहुत कुछ नया है. प्रतिभागियों के लिए नियम-कानून से लेकर उनका रहन-सहन सब कुछ अलग है.

घर में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री

हाल ही में वीकेंड के वॉर में घर के 3 कंटेस्टेंट देबोलीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई और शेफाली बग्गा घर से बेघर हुए हैं और कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की घर में एंट्री हुई है. जी हां, घर में 6 लोगों की धमाकेदार एंट्री हो चुकी है और वो 6 लोग हैं यू-ट्यूब सेंसेशन हिन्दुस्तानी भाऊ, भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, रॉबर्ट वाड्रा के जीजा तहसीन पूनावाला, कांटा लगा गर्ल शेफाली ज़रीवाला, एक्टर  अरहान खान और पंजाबी सिंगर/एक्ट्रेस हिमांशी खुराना.

रश्मि और देबोलीना शो के सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट बताये जा रहे थे ऐसे में दर्शकों को उनके जाने से झटका लगा है. लेकिन अंदरुनी सूत्रों की मानें तो ये बिग बॉस का नया गेम है. खबरें आ रही हैं कि 3 नहीं बल्कि एक कंटेस्टेंट ही घर से बाहर हुआ है और 2 को सीक्रेट रूम में रखा गया है. जी हां, कहा जा रहा है कि शेफाली बग्गा घर से बाहर हुई हैं और रश्मि-देबोलीना को सीक्रेट रूम में रखा गया है.

आरती सिंह बनीं घर की पहली कप्तान

घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के आने से घर का माहौल एकदम से बदल गया है. अब तक इस सीजन में कोई घर का कप्तान नहीं बना था. लेकिन वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद आरती सिंह घर की पहली कप्तान बन गयी हैं. दरअसल, जब सभी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो गयी तो बिग बॉस ने सबसे पूछा कि वे उस प्रतिभागी का नाम बताएं जिन्हें वह बिग बॉस के इस पड़ाव में देखकर खुश नहीं हैं. ऐसे में अधिकतर लोगों ने आरती का नाम लिया लेकिन वह ये नहीं जानते थे कि ये वोटिंग बिग बॉस का पहला कप्तान चुनने के लिए हो रही हैं. इस तरह मेजोरिटी वोट के साथ आरती घर की पहली कप्तान बन गयीं.

वाइल्ड कार्ड एंट्री से बदल गया पूरा गेम

बता दें, इससे पहले खबरें आ रही थी कि रश्मि देसाई इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं लेकिन अब तहसीन को घर का सबसे महंगा कंटेस्टेंट बताया जा रहा है. तहसीन ने घर में एंट्री लेते ही कहा कि उनकी वाइफ सना की बहुत बड़ी फैन हैं. वहीं, आपसी विवाद के चलते हिमांशी शहनाज़ को इग्नोर कर रही हैं और हिमांशी का ये बर्ताव देखकर शहनाज़ दुखी हैं और कई बार रो भी चुकी हैं. इसके अलावा हिन्दुस्तानी भाऊ ने आते ही सबका मनोरंजन करना शुरू कर दिया है. इस बात में तो कोई शक नहीं है कि वाइल्ड कार्ड एंट्री होते ही गेम पूरी तरह पलट गया है और अब बिग बॉस देखने वाले दर्शकों को मनोरंजन का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा.

पढ़ें- रॉबर्ट वाड्रा के जीजा बने बिग बॉस 13 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट, हफ्ते के मिल रहे हैं इतने रुपये

Back to top button