बॉलीवुड

BB13: घर से बेघर होने के बाद खेसारी लाल यादव ने बिग बॉस पर लगाया आरोप, कहा-गलत तरीके से..

बिग बॉस 13 से इस हफ्ते भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव बाहर हो गए हैं और ये इस शो से बाहर होने वाली तीसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री हैं। वहीं बिग बॉस 13 से बाहर होने के बाद खेसारी लाल यादव ने कहा है कि अगर जनता पर फैसला छोड़ दिया जाता तो वो घर से बेघर नहीं होते हैं। खेसारी लाल यादव के अनुसार उनके फैन की संख्या काफी बड़ी है और उनके फैंस उन्हें कभी भी इस घर से बेघर नहीं होने देते और वो जरूर इस शो के फाइनल तक पहुंच जाते।

गौरतलब है कि हाल ही में घर के सदस्यों द्वारा खेसारी लाल यादव को घर से बेघर किया गया है। दरअसल बिग बॉस ने घर के सदस्यों से उस एक व्यक्ति का नाम बताने को कहा था। जिसका योगदान इस शो में बेहद ही कम था। जिसके बाद घर के आधे से ज्यादा सदस्यों ने खेसारी लाल यादव का नाम लिया था और अधिक वोट मिलने के कारण खेसारी लाल यादव को तुरंत घर से बाहर निकाल दिया गया था।

घर से बेघर होने के बाद खेसारी लाल यादव ने मीडिया से बात करते हुए अपनी बात रखते हुए कहा कि उनकी फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है और जनता की वोटिंग के आधार पर वो घर से बेघर नहीं होते और जरूर फिनाले तक पहुंचाते। अपने एविक्शन पर बात करते हुए खेसारी लाल ने शो के फॉर्मेट और कंटेस्टेंट के बारे में भी कई खुलासे किए हैं।

खेसारी लाल के अनुसार बिग बॉस के घर में लोग जाकर शैतान हो जाते हैं और उनको इस शो का फॉर्मेट पसंद नहीं आया। खेसारी लाल के मुताबिक इस शो में लोग एक दूसरे को गाली ही देते हैं और गाली देने से ही उन्हें पहचान मिलती है और वो ऐसे इंसान बिलकुल नहीं है जो कि लोगों को गालियां दें और बिना मतलब के लोगों के साथ लड़ाई करें।

बता दें कि खेसारी लाल एक वाइल्ड कार्ड एंट्री थे और महज कुछ ही हफ्तों के अंदर बिग बॉस 13 से बाहर हो गए हैं। खेसारी लाल यादव के साथ आरती, रशमी, देवोलीना और सिद्धार्थ शुक्ला इस बार घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किए गए थे। वहीं शुक्रवार के एपिसोड में वोटिंग की जगह घर वालों के फैसले के आधार पर खेसारी को इस शो से बाहर  किया गया है। जबकि शो के अन्य कंटेस्टेंट्स को जनता के वोटों के आधार पर निकाला जाता है।

खेसारी लाल यादव ने कई भोजपूरी फिल्म में काम कर रखा है और ये भोजपूरी फिल्मी जगत के जाने माने अभिनेता हैं। हालांकि बिग बॉस शो में खेसारी लाल यादव कुछ ज्यादा योगदान नहीं दे पाए। जिसकी वजह से इन्हें घर से बेघर होना पड़ा।

फरवरी में होगा फिनाले

इस बार बिग बॉस काफी हिट रहा है और इसी वजह से इस शो का फिनाले इस बार जनवरी की जगह फरवरी में किया जाना है। कहा जा रहा है कि इस बार 16 फरवरी को इस शो का फिनाले किया जाएगा। आपको बता दें कि इस शो को सलमान खान हॉस्ट करते हैं।

Back to top button