बॉलीवुड

सेल्समैन की नौकरी को लेकर अरशद वारसी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मैंने कभी भी किसी…’

बॉलीवुड के सर्किट के नाम से घर घर में छाने वाले अरशद वारसी ने अपनी ज़िंदगी में कई उतार चढ़ाव देखें हैं। अरशद वारसी को सर्किट तक का सफर तय करने में काफी मुसीबतों का भी सामना करना पड़ा। जी हां, अपने करियर में सफल होने के लिए न सिर्फ उन्हें मेहनत करनी पड़ी, बल्कि कई चीज़ों का त्याग भी करना पड़ा। इसी कड़ी में अपने जीवन के संघर्षों को याद करते हुए अरशद वारसी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ के बारे में ढेर सारी बाते भी की।

फिल्मी दुनिया के सुपरस्टार का खिताब अपने नाम करने वाले अरशद वारसी ने अपने करियर में खूब पसीना बहाया है। ऐसे में अपने संघर्षों को याद करते हुए उन्होंने पूरी दुनिया के सामने अपने दिल की बात रखी और बताया कि आखिर कैसे उन्होंने ये मंजिल प्राप्त की और अब उनका नजरिया कैसा है? बता दें कि अरशद वारसी ने अक्सर फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार निभाया है, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इतना ही नहीं, इस संघर्ष को देखते हुए उन्होंने अपने बच्चों को भी खास सलाह दी है।

कोई काम छोटा बड़ा नहीं होता- अरशद वारसी

अरशद वारसी ने अपने सफर को याद करते हुए कहा कि मैंने अपने करियर की शुरुआत सेल्समैन की नौकरी करके शुरु की थी, जो कि मेरे जीवन की पहली कमाई थी, ऐसे में मैं आज भी किसी को काम को छोटा या बड़ा नहीं समझता हूं। मतलब साफ है कि अरशद वारसी आज भी जमीन से जुड़े हुए हैं और लोग उनके बारे में जानना या पढ़ना चाहते हैं। बता दें कि अरशद वारसी ने अपने फिल्मी करियर में भी खूब पसीने बहाए और एक वक्त ऐसा था, जब उन्हें काम भी नहीं मिलता था, लेकिन बाद में उनकी छवि बदली और फिर उनकी लॉट्ररी लगी।

बच्चों को लेकर कही ये बात

अरशद वारसी ने कहा कि बहुत अच्छा लगता है कि जब बच्चे मेरे बारे में गूगल करके पढ़ते हैं, क्योंकि उन्हें भी पता होना चाहिए कि जीवन में संघर्ष के बिना कुछ भी संभव नहीं है। मतलब साफ है कि अरशद वारसी चाहते हैं कि उनके बच्चे काफी संघर्ष करें और फिर उन्हें जो सफलता हासिल होगी, वही असली सफलता होगी। बता दें कि अरशद वारसी ने अपने बच्चों को बहुत ही अच्छी परवरिश दी है और उनके बच्चे फिलहाल लाइमलाइट से दूर रहते हैं।

मुन्नाभाई की अगली सीरीज के लिए उत्साहित

अरशद वारसी से जब मुन्नाभाई सीरीज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं निर्देशक से यही पूछता रहता हूं और मुझे पता है कि वे कहानी लिख रहे हैं, लेकिन क्लाइमेक्स को लेकर अटके हुए हैं। ऐसे में किसी भी दिन उनका फोन आ सकता है और शूटिंग शुरु हो सकती है। मतलब साफ है कि मुन्नाभाई की अगली सीरीज को लेकर शूटिंग किसी भी वक्त शुरु हो सकती है, जिसके लिए तैयारियां भी हो चुकी है और इसके लिए अरशद वारसी भी काफी उत्साहित हैं।

Back to top button