विशेष

पत्नी नुसरत जहां के साथ रोमांटिक अंदाज में निखिल ने मनाया अपना बर्थडे, वायरल हुई तस्वीरें

लोकसभा चुनाव में टीएमसी के टिकट पर चुनाव जीतने वाली मॉडल और सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी की है. दोनों ने बीते 19 जून को तुर्की में शादी रचाई थी जिसमें परिवार के सदस्य और गिने-चुने दोस्त ही शामिल थे. शादी के बाद नुसरत की रिसेप्शन और फिर हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं.

बता दें, नुसरत जहां सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में खबरें आई थी कि खराब तबियत की वजह से नुसरत को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया है. ख़बरों के अनुसार उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल उनकी तबियत स्थिर मानी जा रही है.

वहीं, परिवार वालों ने बताया कि नुसरत अस्थमा की मरीज रह चुकी हैं, जिस वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. ऐसे में रविवार की सुबह तकरीबन साढ़े नौ बजे उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया. खराब तबियत की वजह से नुसरत सोमवार को सांसद के शीतकालीन सत्र का हिस्सा भी नहीं बन पायीं. हाल ही में नुसरत के पति निखिल का जन्मदिन था, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.

 

View this post on Instagram

 

Happy bday hubbilicious.. @nikhiljain09 My world ? starts and ends with u…

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

बता दें, नुसरत जहां सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी पति संग जन्मदिन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की. बीते शनिवार को नुसरत जहां के पति निखिल जैन का जन्मदिन था. इस दिन को उन्होंने अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया और जमकर पार्टी की. इसी बीच नुसरत ने कुछ तस्वीरें शेयर की जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गयीं. नुसरत का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

बता दें, कोलकाता के रहने वाले निखिल पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निखिल ने मैनेजमेंट की डिग्री वारविक यूनिवर्सिटी से ली है. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो निखिल और नुसरत की मुलाकात काम के सिलसिले में हुई थी. दोनों एक प्रोफेशनल असाइनमेंट के दौरान एक-दूसरे से मिले थे. इसके बाद नुसरत निखिल की साड़ी लेबल की ब्रांड एम्बेसडर बनीं. दोनों ने साथ में एक पूजा का विज्ञापन भी शूट किया था जिसमें नुसरत ने निखिल के लेबल वाली साड़ी पहनी थी. इस शूट के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई और प्यार हो गया.

नुसरत और निखिल की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में संपन्न हुई थी. इस वेडिंग सेरेमनी में चंद ही लोगों को आने का न्योता मिला था. परिवार के अलावा कुछ खास दोस्त ही वेडिंग में शामिल हुए थे. हिंदू रीती-रिवाज से शादी को संपन्न किया गया था.

पढ़ें- झाड़ू-पोछा करने को मजबूर है सलमान की फिल्म की अभिनेत्री, मांग रही है फिल्म इंडस्ट्री में काम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button