बॉलीवुड

सलमान की बहन अर्पिता और आयुष की 5th एनिवर्सरी पर ग्रैंड पार्टी, शामिल हुए ये जाने-माने सितारे

अर्पिता खान बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की बहन हैं. साल 2014 में अर्पिता ने आयुष शर्मा से शादी की थी. आज अर्पिता की शादी को 5 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर सोमवार की शाम एक खास पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें सलमान खान, सलीम खान के अलावा बॉलीवुड के कुछ जाने-माने सितारे भी नजर आये. इस पार्टी को अटेंड करने हर कोई अलग अंदाज में पहुंचा था. अर्पिता और आयुष ने मीडिया के सामने कई सारे पोज दिए.

इस खास मौके पर अर्पिता ने काले रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी वहीं आयुष ने भी ब्लैक लुक कैरी किया था. दोनों एक-दूसरे को पूरी तरह कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे. इस दौरान अर्पिता अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आयीं. अर्पिता ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और आयुष की कई तस्वीरें शेयर की और साथ ही रोमांटिक मैसेज भी लिखा. बता दें, अर्पिता और आयुष की शादी 18 नवंबर साल 2014 को हुई थी. वहीं, सलीम खान और सलमा ने भी अपनी शादी के 55 साल पूरे कर लिए हैं. ऐसे में परिवार के लिए ये दोहरे सेलिब्रेशन का मौका था.

बता दें, अर्पिता सलीम खान की गोद ली हुई बेटी हैं. लेकिन पूरे परिवार में लोग अर्पिता से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं. अर्पिता सलमान, सोहेल और अरबाज की सबसे लाडली बहन हैं. शायद यही वजह है कि सलमान ने अर्पिता की शादी बहुत धूम धाम से की थी और शादी में करोड़ों रुपये खर्च किये थे. आज आयुष और अर्पिता का एक बेटा भी है जिससे पूरा खान परिवार बेहद प्यार करता है. आये दिन सलमान अर्पिता के बेटे के साथ खेलते हुए मस्ती भरा विडियो शेयर करते रहते हैं.

देखें पार्टी की कुछ तस्वीरें-

अरबाज़ खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ

अमृता अरोड़ा

जैकलिन फर्नांडीस

डेज़ी शाह

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

कटरीना कैफ

सलमान खान

सोनाक्षी सिन्हा

सलीम और सलमा खान के साथ आयुष और अर्पिता

पढ़ें- हीरो से कम नहीं दिखता सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का बेटा, जल्द बॉलीवुड में लांच करेंगे सलमान

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button