बॉलीवुड

लाइट पिंक साड़ी में जैकलीन ने लूटी महफिल, मुड़-मुड़कर देखने को लोग हुए मजबूर

बॉलीवुड की मोहिनी कही जाने वाली जैकलीन फर्नांडिस अक्सर अपने स्माइल से ही लोगों का दिल जीत लेती हैं। जैकलीन फर्नांडिस की स्माइल लोगों के बीच बहुत ही ज्यादा पॉपुलर है। हर कोई उनकी स्माइल पर ही फिदा हो जाता है। जी हां, जैकलीन फर्नांडिस की स्माइल और उनका स्वभाव उनके फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आता है। इसी कड़ी में एक बार फिर से उनकी स्माइल वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देख उनके फैंस दिवाने हो रहे हैं।

श्रीलंका से आई जैकलीन फर्नांडिस ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपना नाम फेम बना लिया। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत में काफी दिक्कतों का सामना किया था, लेकिन फिर बाद में धीरे धीरे भारतीय फैंस ने इन्हें स्वीकार किया और आज हर कोई इनका दिवाना है। बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है, लेकिन वे अक्सर बोल्ड सीन के लिए ही जानी है। इतना ही नहीं, इन्होंने कई बड़ी बड़ी फिल्मों में भी काम किया है और आने वाले दिनों भी ढेर सारी फिल्में रिलीज होंगी। खैर, यहां हम बात उनके लेटेस्ट लुक की कर रहे हैं।

साड़ी में गजब की दिखीं जैकलीन फर्नांडिस

यूं तो जैकलीन फर्नांडिस हर ड्रेस में ही बहुत ज्यादा खूबसूरत दिखाई देती हैं, लेकिन साड़ी में तो वे अपने फैंस पर कहर बरपा रही हैं। एक तो साड़ी में उनका गजब का लुक और ऊपर से उनकी स्माइल, दोनों ने ही फैंस को दिवाना बना दिया। बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया, जिससे उनकी खूबसूरती में चार चांद लग गई और उनकी ये तस्वीर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

लाइट पिंक साड़ी में लूटी महफिल

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें मुंबई के एक इवेंट की है, जिसमें जैकलीन फर्नांडिस ने पूरी की पूरी महफिल ही लूट ली। जैकलीन फर्नांडिस जैसे ही उस इवेंट में पहुंची, वैसे ही सबकी नज़रें उन पर जा टिकी और फिर तब तक टिकी रही, जब तक वे वहां से चली नहीं गई। इस दौरान जैकलीन फर्नांडिस ने लाइट पिंक साड़ी के साथ सिल्वर कलर की ज्वैलरी कैरी किया। इतना ही नहीं, उन्होंने पिंक ग्लास भी कैरी किया और मेकअप तो पूरी तरह से हल्का नज़र आया। कुल मिलाकर परफेक्ट लुक में जैकलीन फर्नांडिस नज़र आई।

किक-2 में नज़र आएंगी जैकलीन फर्नांडिस

हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ड्राइवर नेटफिलिक्स पर रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत थे। इसके अलावा जैकलीन फर्नांडिस कार्तिक आर्यन के साथ कन्नड़ फिल्म में नज़र आएँगी। इतना ही नहीं, जैकलीन फर्नांडिस के पास सलमान खान की फिल्म किक-2 का भी ऑफर है, जिसकी शूटिंग भी बहुत जल्द शुरु की जाएगी। कुल मिलाकर जैकलीन फर्नांडिस के पास फिलहाल काम की कोई कमी नहीं है, लेकिन फिर भी उन्हें एक सुपरहिट फिल्म का इंतजार है।

Back to top button