बॉलीवुड

हीरो से कम नहीं दिखता सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का बेटा, जल्द बॉलीवुड में लांच करेंगे सलमान

सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी बदौलत कई एक्टर आज फिल्म इंडस्ट्री में हैं. सलमान ने बॉलीवुड में कई हीरो-हीरोइनों को मौका दिया है. कुछ के साथ तो उन्होंने खुद काम किया है और किसी को लांच किया है. सोनाक्षी, कटरीना, डेज़ी शाह जैसी अभिनेत्रियों का करियर बना चुके सलमान इन दिनों महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर का करियर सेट कर रहे हैं. बता दें, सई मांजरेकर फिल्म ‘दबंग 3’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज़ हो सकती है. फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा हैं. भाईजान आजकल अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ के प्रमोशन में बिजी हैं. वह जहां जाते हैं फिल्म का प्रमोशन करना नहीं भूलते.

जैसा कि हमने बताया सलमान सई के अलावा भी बॉलीवुड की कई हीरोइनों का करियर बना चुके हैं. अब इस कड़ी में एक और नाम शामिल होने जा रहा है और यह नाम किसी स्टार किड का नहीं बल्कि सलमान के बेहद करीबी शेरा के बेटे टाइगर का है. ख़बरों के मुताबिक जल्द ही सलमान टाइगर को लांच करेंगे. आपको बता दें पिछले साल ही सलमान टाइगर को लांच करने वाले थे लेकिन हिरण केस में सजा मिलने के बाद बात बीच में ही अटक गयी थी.

टाइगर की फिजिक से इम्प्रेस हैं सलमान

शेरा सलमान खान के साथ हर जगह नजर आते हैं. शेरा काफी टाइम से सलमान खान के बॉडीगार्ड हैं. हाल ही में शेरा ने शिवसेना पार्टी ज्वाइन की है. शेरा के बारे में तो अधिकतर लोगों को जानकारी है लेकिन उनके बेटे टाइगर के बारे में कम ही लोग जानते होंगे. बता दें, इन दिनों सलमान जहां भी जाते हैं शेरा के बेटे टाइगर अक्सर उनके साथ दिखाई देते हैं. सूत्रों के मुताबिक 24 साल के टाइगर से सलमान काफी इम्प्रेस हैं. टाइगर की फिटनेस और उनका फिजिक सलमान खान को बहुत पसंद है. ख़बरें आ रही हैं कि अपने प्रोडक्शन हाउस के वेंचर में सलमान टाइगर को लांच कर सकते हैं जैसे उन्होंने सूरज पंचोली को लांच किया था.

20 साल से सलमान के बॉडीगार्ड हैं शेरा

बता दें, शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है. वह सलमान के पिछले 20 साल से बॉडीगार्ड हैं. सलमान शेरा को घर का सदस्य मानते हैं. आज सलमान के साथ-साथ शेरा को भी पूरा बॉलीवुड जानता है. सलमान को जहां भी जाना होता है शेरा उस जगह एक दिन पहले पहुंचकर जायजा लेते हैं और कई बार तो उन्हें रास्ता साफ करवाने के लिए पांच-पांच किलोमीटर तक पैदल चलना पड़ता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि शेरा बॉडी बिल्डिंग में कई ख़िताब अपने नाम कर चुके हैं. शेरा बॉडी बिल्डिंग में जूनियर मिस्टर मुंबई और जूनियर मिस्टर महाराष्ट्र जैसे ख़िताब जीत चुके हैं.

हॉलीवुड स्टार्स को देते थे सुरक्षा

शेरा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह सलमान की रक्षा एक दोस्त की तरह करते हैं. पहले वह मुंबई में सलमान के पड़ोसी थे, बाद में उनके बॉडीगार्ड बन गए. सलमान खान के कहने पर शेरा ने अपनी इवेंट कंपनी भी खोली है जिसका नाम ‘विजक्राफ्ट’ है. साथ ही वह एक और अन्य कंपनी ‘टाइगर सिक्यूरिटी’ भी चला रहे हैं. ये कंपनी स्टार्स को सुरक्षा मुहैया करवाने का काम करती है. सलमान से पहले शेरा भारत आने वाले हॉलीवुड स्टार्स को सुरक्षा देने का काम किया करते थे.

देखें शेरा और उनके बेटे टाइगर की कुछ चुनिंदा तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

पढ़ें- रानू मंडल के आगे सलमान खान का स्टारडम पड़ा फीका, इस मामले ने रानू ने हराया

Back to top button