बॉलीवुड

फिल्म वीर जारा को लेकर रानी मुखर्जी का बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘शाहरुख की बेटी की तरह…’

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर यश चोपड़ा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की है। उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हुई नज़र आई हैं। इन्हीं फिल्मों में वीरा जारा भी शामिल है, जो साल 2004 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में कई दिग्गज कलाकार शामिल थे, जिन्होंने बहुत ही शानदार एक्टिंग की थी। इस फिल्म को दर्शकों का भी बहुत प्यार मिला। हाल ही में इस फिल्म ने अपने रिलीज के 15 साल पूरे कर लिए। इस मौके को यादगार बनाते हुए रानी मुखर्जी ने कई बड़े खुलासे किए हैं, जिससे अब तक आप सभी अंजान हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने इस फिल्म में काफी अच्छा रोल किया था, जिसकी वजह से उनकी खूब सराहना भी हुई थी। इस मौके को यादगार बनाते हुए रानी मुखर्जी ने सेट के पीछे से जुड़े कुछ अनसुन किस्से को अपने फैंस के साथ शेयर किया है, जिसे सुनने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो गए। बता दें कि रानी मुखर्जी का नाम उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। एक बच्ची की मां बनने के बाद भी रानी मुखर्जी कमाल की एक्टिंग करती हैं।

शाहरुख को लेकर कही ये बात

फिल्म वीर जारा में शाहरुख, प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी थी। इस फिल्म में रानी मुखर्जी को शाहरुख की बेटी का किरदार निभाना था, जिसकी वजह से वे असहज हो गई थी। दरअसल, रानी मुखर्जी ने बताया कि वे हमेशा शाहरुख के साथ रोमांटिक रोल्स ही करती थी, लेकिन इस फिल्म में उन्हें उनकी बेटी का रोल करना था, जोकि बहुत अजीब था। इतना ही नहीं, उन्होंने आगे कहा कि ये सिर्फ मेरे लिए ही नहीं, बल्कि शाहरुख के लिए भी अजीब था, क्योंकि उन्हें मुझे अपनी बेटी मानना था।

यश चोपड़ा के साथ काम करने मजा ही अलग है- रानी मुखर्जी

फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने कहा कि यश चोपड़ा के साथ काम करना अपने आप में ही एक बड़ी बात है। उनके साथ जो काम करता है, उसे बेहतर अनुभव ही प्राप्त होता है। ऐसे में खुशनसीब हूं कि यश अंकल के साथ मुझे काम करने का मौका मिला और मैंने उस मौके को गंवाने नहीं दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि इस फिल्म से हमने सभी ने बहुत अलग अलग अनुभव प्राप्त किए। दरअसल, उन्होंने कहा कि शाहरुख के साथ बेटी का रोल निभाना उन्हें बहुत अजीब लगा था, लेकिन उन्होंने किया।

अमिताभ और हेमा मालिनी भी आए थे नज़र

फिल्म वीर जारा में न सिर्फ शाहरुख, प्रीति और रानी मुखर्जी शामिल थे, बल्कि अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी भी सपोर्टिंग किरदार में नज़र आए थे। और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। फिल्म में रानी मुखर्जी के किरदार की बात करें, तो उन्होंने पाकिस्तानी वकील का रोल निभाया था। बता दें कि रानी मुखर्जी को आखिरी बार फिल्म हिचकी में देखा गया, जिसके बाद अब उनकी फिल्म मर्दानी-2 भी जल्द पर्दे पर रिलीज होगी।

Back to top button