बॉलीवुड

इन हसीनाओं को नहीं है दुनिया की कोई परवाह, तलाक के बाद बिता रही हैं बेफिक्र और मस्त जिंदगी

बॉलीवुड सितारों की जिंदगी काफी उतार चढ़ाव से भरी होती है. उनकी जिंदगी में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. यहां अचानक कोई स्टार शादी का फैसला लेता है तो यूं ही अचानक किसी के तलाक की खबर आ जाती है. यहां कुछ भी निश्चित नहीं है. यहां पर आये दिन रिश्ते बनते बिगड़ते रहते हैं. यहां कोई बेटी की उम्र की लड़की से शादी कर लेता है तो कोई अपने से 10 साल छोटे लड़के को अपना हमसफर बना लेती है. बॉलीवुड मशहूर भी अपनी इन्हीं सब खूबियों की वजह से है. बॉलीवुड में अगर देखा जाए तो तलाक लेने वाले लोगों की संख्या काफी ज्यादा है वहीं कुछ लोग शादी के इतने साल बाद भी रिश्ता निभा रहे हैं. तलाक के बाद तो आम लोगों के जीवन में उथल पुथल मच जाती है लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको उन हसीनाओं के बारे में बताएंगे जो अपने पतियों से तलाक लेकर सुकून भरी जिंदगी जी रही हैं.

मलाइका अरोड़ा

एक टाइम ऐसा हुआ करता था जब मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की जोड़ी नंबर वन हुआ करती थी. लोग इनकी जोड़ी की मिसाल दिया करते थे. लेकिन अचानक आई तलाक की ख़बरों से लोग हैरान रह गए. 19 साल साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया. बता दें, दोनों का एक 19 साल का बेटा भी जिसका नाम अरहान है. इन दिनों मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

करिश्मा कपूर

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर अपने पति संजय कपूर से 2016 में तलाक ले चुकी हैं. बता दें, करिश्मा ने साल 2003 में दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पायी और 2012 में दोनों का तलाक हो गया. अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही करिश्मा एक बार फिर दुल्हन बन सकती हैं. खबरों के मुताबिक, करिश्मा इन दिनों संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं और जल्द ही उनसे शादी कर सकती हैं.

सुजैन खान

ह्रितिक रोशन और सुजैन खान के तलाक की ख़बरों को सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. दोनों की शादी साल 2000 में हुई थी और साल 2014 में तलाक. 14 साल साथ रहने के बाद तलाक की खबरें आई लेकिन अंत तक कुछ साफ़ नहीं हो पाया कि आखिर उन्होंने तलाक क्यों लिया. सुजैन के तलाक को 5 साल बीत चुके हैं और आज वह बेहद खुश और अच्छी लाइफ जी रही हैं.

पूजा भट्ट

पूजा भट्ट डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी और आलिया भट्ट की बड़ी बहन हैं. एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने वाली पूजा ने अपनी पर्सनल लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे. साल 2003 में पूजा की शादी मनीष मखीजा से हुई थी. लेकिन शादी के करीब 11 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया. आज पूजा अकेली हैं और अपनी लाइफ अपनी मर्जी से जी रही हैं.

पढ़ें- सौतेली बहन आलिया की फोटो शेयर कर पूजा भट्ट ने लिखी ख़ास बात, जाने कैसा हैं दोनों का रिश्ता

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button