बॉलीवुड

सौतेली बहन आलिया की फोटो शेयर कर पूजा भट्ट ने लिखी ख़ास बात, जाने कैसा हैं दोनों का रिश्ता

एक बहन हजारों फ्रेंड्स के बराबर होती हैं. आप दोनों में चाहे आपस में कितना भी झगड़ा क्यों ना हो लेकिन जब जरूरत होती हैं तो वो आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहती हैं. बहन के साथ आप सबकुछ शेयर कर सकते हैं. वो आपको सही मार्गदर्शन भी दिखाती हैं. दुखी के समय में आपको रोने को कंधा देती हैं तो सुख में आपके साथ बराबर की मस्ती भी करती हैं. आलिया भट्ट भी अपनी सौतेली बहन पूजा भट्ट के साथ कुछ ऐसा ही अच्छा रिश्ता शेयर करती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पूजा भट्ट महेश भट्ट की पहली पत्नी की बेटी हैं, जबकि आलिया महेश की दूसरी बीवी की बेटी हैं. हालाँकि इसके बावजूद आलिया और पूजा आपस में अच्छा रिलेशन रहती हैं. आलिया ने एक बार बताया भी था कि पापा की दूसरी शादी के बाद भी पूजा ने हमारे साथ कोई खराब व्यवहार नहीं किया. वो हमेशा मेरे साथ अच्छे से पेश आई.

 

View this post on Instagram

 

Alia Bhatt.. writing her own destiny,even between shots! ? #Sadak2 #day50 #sadak2diaries #candidcamera #onlocation #ooty #tamilnadu #?

A post shared by Pooja B (@poojab1972) on

हाल ही में पूजा भट्ट ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर सौतेली बहन आलिया भट्ट की एक बहुत ही सुंदर तस्वीर साझा की हैं. इस तस्वीर में आलिया अपनी डायरी में कुछ लिखते हुए नज़र आ रही हैं. फोटो में आलिया बड़ी क्यूट दिखाई दे रही हैं. इस दौरान उन्होंने पीले रंग का जैकेट पहन रखा हैं जिसमे वो बेहद कूल दिखाई दे रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये तस्वीर आलिया की अगली फिल्म ‘सड़क 2’ के सेट से हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए पूजा ने कैप्शन में लिखा हैं “आलिया भट्ट.. अपनी खुद की नियति लिखते हुए… वो भी शॉट्स के बीच में..”

 

View this post on Instagram

 

#Repost @aliaabhatt with @make_repost ・・・ priceless moments with the big sister.. ☀️ #sadak2 #sadak2diaries

A post shared by Pooja B (@poojab1972) on

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आलिया बीते जमाने में आई ‘सड़क’ फिल्म के रीमेक में काम कर रही हैं. इस फिल्म में आलिया के अलावा आदित्य राय कपूर, पूजा भट्ट, संजय दत्त और मकरंद देशपांडे भी मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग मैसूर और ऊंटी में चल रही हैं. फिल्म एक रोमांस ड्रामा होगी जिसकी कहानी पहली फिल्म से अलग होगी. इस फिल्म को महेश भट्ट बना रहे हैं.

आलिया ने एक बार अनुपम खेर के चैट शो ‘कुछ भी हो सकता हैं’ मैं अपनी सौतेली बहन पूजा भट्ट के बारे में खुलकर बात की थी. आलिया ने बताया था “हाल ही में हमारा रिश्ता और भी बेहतर हो गया हैं. परिवार के तौर पर हम एक दुसरे के बेहद करीब आ गए हैं. लोग अक्सर मुझ से कहते हैं कि ओह तुम्हारी सौतेली बहन हैं, सौतेली माँ हैं. पर मुझे इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ा. हमारे बीच कुछ भी फेक या दिखावा नहीं हैं. जब हमारा परिवार साथ में समय बिताता हैं तो वो बुल्कुल असली और दिल से किया काम होता हैं.

वहीं एक अन्य इंटरव्यू में पूजा भट्ट आलिया के काम की तारीफ़ करती हुई नज़र आई थी. उन्होंने बताया था कि कैसे आलिया बतौर एक्ट्रेस खुद को बेहतर बना रही हैं. वैसे आप लोगो को आलिया और पूजा की जोड़ी कैसी लगती हैं हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button