बॉलीवुड

ब्रेकअप पर श्रुति हासन ने कह दी दिल की बात, कहा- ‘लोग वक्त के साथ छोड़ देते हैं, लेकिन मुझे..

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन लंबे समय के बाद सुर्खियों में आई हैं। इस बार श्रुति हासन अपने धमाके इंटरव्यू की वजह से सुर्खिया बटोर रही हैं।इसके अलावा उन्हें इस बार बड़े प्रोजेक्ट में काम करने का मौका भी मिला है, जिस पर भी उन्होंने खुलकर बातचीत की। जी हां, श्रुति हासन अपने काम और अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ के बारे में बड़ा खुलासा किया, जिसके बाद उनके फैंस उनके बारे में और भी कुछ जानने के लिए उत्साहित हो गए हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हासन ने हाल ही में अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी। इस बार वे तेलगू फिल्म में नज़र आने वाली हैं। गौरतलब है कि श्रुति हासन न सिर्फ बॉलीवुड में काम करती हैं, बल्कि वे साउथ इंडियन फिल्मों में भी खूब काम करती हैं, जिनकी कई फिल्में सुपरिहट हो चुकी है। ऐसे में अब उनके पास ‘आरटी66’ में फीमेल लीड निभाने का मौका है, जिसमें वे अपनी पूरी ताकत झोंकना चाहती हैं। इतना ही नहीं, इस फिल्म को लेकर वे काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

लंदन में किया प्रदर्शन

श्रुति हासन न सिर्फ देश में एक्टिव हैं, बल्कि वे लंदन के कार्यक्रम में भी भाग लेती हुई नज़र आती हैं। मतलब साफ है कि श्रुति हासन का क्रेज विदेशों में भी काफी ज्यादा है। इसी कड़ी में उन्होंने हाल ही में लंदन में प्रदर्शन किया, जिसमें उनकी खूब तारीफ हुई। लंदन से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके बाद उनके फैंस को उन पर बहुत ही ज्यादा गर्व हो रहा है। इतना ही नहीं, वे इन दिनों म्यूजिकल में भी अपना करियर बना रही हैं।

पर्सनल लाइफ पर किया बड़ा खुलासा

श्रुति हासन ने अपनी लव लाइफ के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि मेरा अभी किसी के साथ अफेयर नहीं चल रहा है, ऐसे में मुझे आज भी एक सच्चे हमसफर की तलाश है, जो मुझे सच्चे दिल से प्यार कर सके और मुझे समझ सकें। मतलब साफ है कि इन दिनों श्रुति हासन को एक नए हमसफर की तलाश है। बता दें कि हाल ही में उनका ब्रेकअप भी हुआ था, जिसको लेकर उन्होंने पहली दफा अपनी चुप्पी तोड़ी और उस पर भी कई खुलासे किए।

ब्रेकअप पर दिया चौंकाने वाला बयान

श्रुति हासन ने अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए कहा कि अच्छे लोग आपके अच्छे वक्त तक ही साथ रहते हैं और आपके बुरे वक्त में वही लोग बुरे बन जाते हैं, लेकिन मुझे इससे कोई शिकायत नहीं है। गौरतलब है कि अभी श्रुति हासन का करियर ज्यादा अच्छा नहीं चल रहा है और उसी समय उनका ब्रेकअप हुआ, जिसकी वजह से उनका दर्द फूट उठा। हालांकि, वे अपने लिए नए हमसफर की तलाश कर रही हैं, जिसके साथ वे अपनी पूरी ज़िंदगी हंसते हंसते बिता दें।

Back to top button