बॉलीवुड

मंदिर में सलमान खान की फोटो रखना चाहती हैं ये अभिनेत्री, कहा- ‘उनकी वजह से आज मैं…’

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान हमेशा अपने दरियादिली को लेकर लोगों के बीच चर्चा में रहते हैं। इसी बीच उनकी एक अभिनेत्री ने उनकी पूजा करने की बात कह दी। जी हां, सलमान खान के साथ फिल्म वीरगति में नजर आने वाली पूजा डडवाल पिछले कुछ सालों से ठीक नहीं चल रही हैं। पहले उनकी आर्थिक स्थिति खराब हुई और फिर उनकी तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद सलमान खान ने उनकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया, लेकिन अब वे किसी की मदद नहीं लेना चाहती हैं, जिसके लिए उन्होंने बड़ा बयान दिया।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म वीरगति में नज़र चुकीं पूजा डडवाल ने अपने करियर को दो दशक पहले ही छोड़ दिया था, जिसके बाद से उनकी स्थिति दिन ब दिन खराब हो गई। साल 2018 में उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई, जिसके बाद उनके फैंस के लिए दिल में उनके लिए एक बार फिर से हमदर्दी जाग गई। बता दें कि पूजा डडवाल ने अपने करियर में बहुत ही ज्यादा उतार चढ़ाव देखा है, जिसकी वजह से आर्थिक तंगी की भी शिकार हो गई। इतना ही नहीं, उनके परिवार ने भी उनका साथ नहीं दिया।

इस गंभीर बीमारी से पीड़ित थी पूजा डडवाल

साल 2018 में खबर सामने आई कि पूजा डडवाल को टीबी हो गया है, जिसकी वजह से वे 6 महीने से अस्पताल में भर्ती है, लेकिन अब उनके पास इलाज के लिए पैसे भी नहीं है, जिसकी वजह से उनका इलाज नहीं हो पा रहा है। इस स्थिति को जानने के बाद तुरंत सलमान खान ने अपना हाथ मदद के लिए आगे बढ़ाया और उनके पूरे इलाज का खर्चा उठाया। बता दें कि अब पूजा डडवाल बीमारी से उबर चुकी है, लेकिन उनकी हालत अभी भी ठीक नहीं है, क्योंकि टीबी से उबरने में काफी वक्त लगता है।

सलमान की पूजा करना चाहती हैं पूजा डडवाल

ठीक होने के बाद पूजा डडवाल ने कहा कि वे सलमान खान की ज़िंदगी भर आभारी रहेंगी, क्योंकि उनकी वजह से ही उन्हें नया जीवन मिला। इस बात पर भावुक होकर उन्होंने आगे कहा कि वे मंदिर में सलमान खान की फोटो लगाकर पूजा करना चाहती है, क्योंकि वे उनके लिए भगवान बनकर ही आगे आए। बता दें कि टीबी के मरीजों को अगर अच्छे से इलाज नहीं मिलता है, तो उनकी जान भी चली जा सकती है। हालांकि, ये बहुत ही रेयर केस में होता है, लेकिन पूजा की हालत भी गंभीर थी।

परिवार से नहीं मिली थी मदद

 

पूजा ने बताया कि जब वे खून की उल्टियां करती थी, तब उन्हें परिवार से कोई मदद नहीं मिली, जिसकी वजह से उनका इलाज भी दुभर हो गया था। हालांकि, अब उन्होंने कहा कि वे फिल्मी दुनिया में वापस लौटना चाहती है और काम कर अपना गुजारा करना चाहती हैं। फिर चाहे उनके लिए फिल्म में काम हो या फिर टेलीविजन या फिर डिजिटल प्लेटफॉर्म। वे हर जगह काम करके अपना गुजारा करने के लिए तैयार हैं।

Back to top button