बॉलीवुड

एनिमल से बहुत प्यार करते हैं विराट-अनुष्का, मिसेज कोहली ने शेयर की वेकेशन की तस्वीरें

दुनिया के मोस्ट पॉपुलर कपल की लिस्ट में टॉप पर शुमार विराट और अनुष्का इन दिनों भूटान की प्रकृति का लुफ्त उठाते हुए नज़र आ रहे हैं। दोनों बीते कुछ समय से भूटान में हैं, जहां दोनों जमकर मस्ती कर रहे हैं। इस दौरान वे लगातार कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं, जो कि तेज़ी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में से ज्यादातर तस्वीर एनिमल के साथ है, जिसकी वजह से उन्हे एनिमल लवर भी कहा जा रहा है। इस तरह का नजारा पहली दफा देखने को मिल रहा है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपने जन्मदिन से ही अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भूटान में हैं, जहां वे जमकर मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं। विराट कोहली ने फिलहाल क्रिकेट से छुट्टी ले रखी है और उनकी जगह रोहित शर्मा फिलहाल कप्तानी कर रहे हैं। दरअसल, कोहली ने लंबे समय से कोई छुट्टी नहीं ली है, जिसकी वजह से उन्होंने अब रेस्ट लिया है। हालांकि, वे बहुत ही जल्द भारत लौटेंगे और क्रिकेट को ज्वाइन करेंगे, जिसका इंतजार उनके फैंस बहुत ही ज्यादा कर रहे हैं।

एनिमल लवर हैं विराट और अनुष्का

 

View this post on Instagram

 

?+?

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में विराट और अनुष्का एनिमल के साथ दिखाई दे रहे हैं। कभी अनुष्का कोई तस्वीर शेयर करती है, तो कभी विराट, लेकिन इन तस्वीरों में उनके साथ एनिमल ही नज़र आ रहा है। इन एनिमल की वजह से उन्हें एनिमल लवर भी कहा जा रहा है। बता दें कि दोनों ही बहुत जमीन से जुड़े हुए, जिसकी वजह से उन्हें प्रकृति के साथ वक्त बिताना भी बहुत अच्छा लग रहा है। इन तस्वीरों में वे दोनों ही खूब मस्ती कर रहे हैं।

बछड़े के साथ खेलते हुए आए नज़र

 

View this post on Instagram

 

Love recognizes love ?✨?

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे और विराट कोहली एक बछड़े के साथ खेलते हुए नज़र आ रहे हैं। दोनों की इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने एक और तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे बछड़े को खाना खिलाती हुई नज़र आ रही थी। इन तमाम तस्वीरों की वजह से दोनों को एनिमल लवर कहा जा रहा है, जोकि उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों में से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई।

दोनों की जोड़ी है परफेक्ट

विराट और अनुष्का ने एक दूसरे को पाने के लिए बहुत पापड़ बेले हैं। दोनों का अफेयर शुरु हुआ था, लेकिन फिर ब्रेकअप भी हो गया था, जिसके बाद उनके फैंस बहुत निराश हुए थे, लेकिन फिर दोनों की जोड़ी रब ने मिलाई, जिसके बाद साल 2017 में दोनों ने शादी कर ली। अब इन शादी को दो साल होने वाले हैं। बता दें कि दोनों ने साल 2017 में इटली में शादी की थी, जिसकी भनक भी किसी को नहीं लगी थी, लेकिन बाद में दोनों ने सबको सरप्राइज दिया था।

Back to top button