बॉलीवुड

मक्के की रोटी और सरसों का साग देखते ही टूट पड़ी करीना कपूर, वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर इस उम्र में भी लोगों का दिल धड़का ही देती हैं। जी हां, बेबो अपने हुस्न के जलवे से हर किसी के दिल को धड़काने का हुनर रखती हैं, जिसकी वजह से वे आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों करीना कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में करीना कपूर बहुत ही अलग लग रही हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस इस तस्वीर को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के पास इन दिनों दो फिल्में है, जिसकी वजह से उनका शेड्यूल थोड़ा बिजी है। बिजी शेड्यूल के बीच करीना कपूर पंजाब पहुंचकर खूब खाती हुई नज़र आई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में करीना कपूर बहुत ही ज्यादा भूखी लग रही है और वे पंजाबी खाने का लुफ्त उठा रही हैं। बता दें कि फिल्म के सेट से करीना कपूर की कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं, जिसे देखकर उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हो जाते हैं।

डाइटिंग भूल गई करीना कपूर

पंजाब के खानों की तारीफ न सिर्फ भारत में है, बल्कि पूरे विश्व में है। हर कोई पंजाब के खाने की तारीफ करता है, ऐसे में करीना कपूर वहां पहुंचकर कैसे खुद को कंट्रोल कर पाती? इसी वजह से करीना कपूर पंजाब का खाना देखते ही अपनी डाइट भूल गई और खाने पर टूट पड़ी। वायरल हुई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि करीना कपूर कैसे पूरे जोश के साथ खाना खा रही है। बता दें कि करीना कपूर की इसी तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

आमिर के अपोजिट होंगी करीना कपूर

फिल्म लाल चड्ढा की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ पहुंची करीना कपूर मौसम का भरपूर फायदा उठा रही हैं। वे इन दिनों सरसों का साग खाती हुई नज़र आ रही हैं। फिल्म की बात करें, तो इस फिल्म में करीना कपूर के साथ आमिर खान भी नज़र आएंगे, जिसकी वजह से फिल्म का हिट तय माना जा रहा है। बता दें कि इस फिल्म में आमिर खान के एक सिख का किरदार निभाएंगे, जिनकी प्रेमिका करीना कपूर रहेंगी। इसके अलावा इस फिल्म में इंदिरा गांधी की हत्या का भी सीन दिखाया जाएगा।

इन फिल्मों में भी आएंगी नज़र

साल के आखिरी में करीना और अक्षय की फिल्म गुड न्यूज पर्दे पर रिलीज होगी। इसके बाद करीना कपूर और इमरान खान की फिल्म मार्च 2020 में रिलीज होगी, जिसका नाम अंग्रेजी मीडियम है। मतलब साफ है कि करीना कपूर की एक के बाद फिल्में रिलीज होंगी, जिसकी वजह से उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। इन फिल्मों की वजह से करीना कपूर का करियर अपने चरम पर पहुंच जाएगा। बता दें कि करीना कपूर अब भले ही ज्यादा फिल्में नहीं करती हो, लेकिन साल में एक या दो तो कर ही लेती हैं।

Back to top button