बॉलीवुड

देर रात कार में इस शख्स के साथ अर्चना पूरन सिंह कर रही थीं रोमांस, तभी आई पुलिस और…

बॉलीवुड की बहुत सी ऐसी शख्सियते हैं जो आज फिल्मों से दूर होकर गुम हो गए हैं लेकिन कुछ लोग अभी भी हैं जो टीवी सीरियल में काम करके या किसी शो में जज बनकर या फिर कुछ और काम करके इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। उन्हीं में एक अर्चना पूरन सिंह हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में ना जाने कितनी फिल्मों में काम किया है। इस समय द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह बैठकर खूब ठहाकें लगाती हैं। इसी शो के दौरान इन्होंने बताया कि जब देर रात कार में इस शख्स के साथ अर्चना पूरन सिंह कर रही थीं रोमांस, और फिर कुछ ऐसा हुआ कि सब हैरान रह गए।

इस शख्स के साथ अर्चना पूरन सिंह कर रही थीं रोमांस

कपिल शर्मा के शो में अर्चना पूरन सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया है। शो में कई सितारे प्रमोशन के लिए आते रहते हैं और इसी दौरान अर्चना ने अपने और परमीत के प्रेम प्रसंग के बारे में कुछ बातें बताईं। अर्चना ने शो के दौरान बताया कि जब वे कार के अंदर परमीत के साथ रोमांस कर रही थीं तब पुलिसवालों ने उन्हें पकड़ लिया था। शो के दौरान कलाकारों से उनके रोमांटिक पलों के बारे में पूछा जा रहा था उसी दौरान अर्चना ने भी अपने और परमीत के बारे में बताया। अर्चना ने बताया, ‘एक बार मैं और परमीत देर रात कार में रोमांस कर रहे थे। उसी समय पुलिसवाला आया और कार के शीशे को खटखटाया। मैं तो उस समय बहुत डर गई थी’ इसके आगे अर्चना ने बताया, ‘मैंने पुलिसवालों को बताया कि हम शादीशुदा हैं मगर उन लोगों ने हमारी अच्छे से पड़ताल की तो वे लोग वहां से गए।’

हंसते हुए अर्चना ने इस बारे में आगे बताया, ‘ऐसा करना बहुत रिस्की होता है लेकिन बारिश होने पर कार में रोमांस करने का एक्सपीरिएंस काफी मजेदार होता है।’ द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू के बाद अर्चना नजर आईं, खबरें थीं कि कुछ एपिसोड के बाद अर्चना हट जाएंगी लेकिन नवजोत सिंह के खिलाफ देश की सोच को देखते हुए मेकर्स ने अर्चना पूरन सिंह को ही शो का हिस्सा बनाए रखने का फैसला किया। अर्चना की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी शादी साल 1992 में परमीस शेट्टी के साथ हुई थी। इनके दो बेटे हैं और दोनों लंदन में पढ़ाई करते हैं।

शादी के पहले रहते थे लिव इन में

अर्चना पूरन सिंह की पहली शादी टूटने के बाद वे दूसरी शादी नहीं करना चाहती थीं। मगर परमीत के उनके जीवन में आने से सबकुछ बदल गया और 90 के दशक में वे शादी से पहले लिव इन में एक साल रहे फिर जाकर शादी का डिसीजन लिया। अर्चना पूरन सिंह ने बॉलीवुड में राजा हिंदूस्तानी, कुछ-कुछ होता है, मोहब्बतें, अग्निपथ, जलवा, बोल बच्चन, दे दनादन, शोला और शबनम, किक, कृष, मस्ती, झंकार बीट्स, बड़े दिलवाला जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया है। अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अक्सर शो से रिलेटेड वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

Back to top button