बॉलीवुड

जिम के बाहर सारा अली खान ने पिंक ड्रेस में बिखेरा जलवा, तस्वीरें हुई तेज़ी से वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं। सारा अली खान कभी अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में होती है, तो कभी अपने रिलेशनशिप को, लेकिन इस बार वे अपने लुक की वजह से चर्चा में हैं। जी हां, सारा अली खान को हाल ही में जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जिसमें उनके लुक का तो हर कोई मुरीद हो गया। इस लुक में सारा अली खान अपने फैंस पर कहर बरपाती हुई नज़र आ रही है, जिसकी वजह से जो भी इस तस्वीर को देख रहा है, वो उनका दिवाना होता जा रहा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है, जिसके बाद उनकी फिल्म सिंबा ने कमाल धमाल कर दिया और अब उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट है, जिनकी शूटिंग में वे बहुत व्यस्त हैं। व्यस्तता के बीच सारा अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू भी दिया था, जिसमें उन्होंने पहली दफा अपने स्टार किड होने पर बयान दिया था। बता दें कि सारा अली खान का ये इंटरव्यू बहुत ही तेज़ी से वायरल हुआ था, लेकिन फिलहाल हम उनके लुक के बारे में बात कर रहे हैं।

पिंक ड्रेस में नज़र आई सारा अली खान

यूं तो जिम के बाहर से अक्सर अभिनेत्रियों को स्पॉट किया जाता है, लेकिन सारा अली खान का यह लुक बहुत ही ज्यादा लोगों को पसंद आ रहा है। बता दें कि सारा अली खान का ये लुक उनके फैंस के दिल को छू रहा है। इस लुक में सारा अली खान ने पिंक शॉर्ट्स कैरी किया है, जिसमें उनकी खूबसूरती तो कमाल की लग रही है। पिंक शॉर्ट्स के साथ ही सारा अली खान ने पिंक कलर का बैग भी लिया हुआ है, जिसकी वजह से लोग उन्हें पिंकी पिंकी कह रहे हैं।

कार्तिक से हो चुका है ब्रेकअप

पिछले दिनों सारा अली खान का नाम कार्तिक आर्यन से जुड़ रहा था, जिसके बाद उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आई। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों ने आपसी सहमति से ब्रेकअप कर लिया, क्योंकि वे अपने काम पर फोकस देना चाहते हैं और इसी वजह से उन्होंने ब्रेकअप करने का फैसला किया। माना जा रहा है कि रिलेशनशिप की वजह से दोनों अपने फिल्मी करियर पर फोकस नहीं कर पा रहे थे, जिसकी वजह से उन्हें ये फैसला लेना पड़ा और फिर दोनों अलग हो गए।

सारा अली खान ने दिया था ये बयान

हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने अपने स्टार किड होने के बारे में खुलकर बात की। सारा अली खान ने कहा कि स्टार किड को काम बहुत जल्दी और आसानी से मिल जाता है, लेकिन उनके पीछे कई लोग ऐसे खड़े होते हैं, जो उनकी एक गलती का इंतजार करते रहते हैं। मतलब साफ है कि सिर्फ आपकी पहुंच ही अच्छी होती है, ऐसे में यदि आप गलती करते हैं, तो लोग आपको जज करने लगते हैं।

Back to top button