BB 13: घर में हो रही है 7वीं वाइल्ड कार्ड एंट्री, शो में जाएगा ‘नच बलिये 9’ का ये हैंडसम हंक

इन दिनों देशभर में बिग बॉस 13 की धूम मची हुई है. किसी को यह शो पसंद आ रहा है तो कुछ लोग शो बंद करने की मांग कर रहे हैं. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं, जिनमें से कुछ चले गए तो कुछ अभी भी बरक़रार हैं. वहीं बात करें शो के कंटेस्टेंट्स की तो वह अपना गेम बखूबी खेल रहे हैं. कुछ दिन घर में बिताने के बाद उन्हें भी घर में टिके रहने का फार्मूला समझ में आ गया है. इस बार के सीजन में बहुत कुछ नया है. प्रतिभागियों के लिए नियम-कानून से लेकर उनका रहन-सहन सब कुछ अलग है.

घर में हुई 6 वाइल्ड कार्ड एंट्री

हाल ही में वीकेंड के वॉर में घर के 3 कंटेस्टेंट देबोलीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई और शेफाली बग्गा घर से बेघर हुए थे और कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की घर में एंट्री हुई थी. घर में 6 लोगों की धमाकेदार एंट्री हो चुकी है और वो 6 लोग हैं यू-ट्यूब सेंसेशन हिन्दुस्तानी भाऊ, भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, रॉबर्ट वाड्रा के जीजा तहसीन पूनावाला, कांटा लगा गर्ल शेफाली ज़रीवाला, एक्टर अरहान खान और पंजाबी सिंगर/एक्ट्रेस हिमांशी खुराना. लेकिन कल दिखाए गए एपिसोड में देबोलीना और रश्मि की एक बार फिर से घर में वापसी हो गयी है.

आरती बनीं घर की पहली कप्तान

घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के आने से घर का माहौल एकदम से बदल गया है. अब तक इस सीजन में कोई घर का कप्तान नहीं बना था. लेकिन वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद आरती सिंह घर की पहली कप्तान बन गयी हैं. दरअसल, जब सभी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो गयी तो बिग बॉस ने सबसे पूछा कि वे उस प्रतिभागी का नाम बताएं जिन्हें वह बिग बॉस के इस पड़ाव में देखकर खुश नहीं हैं. ऐसे में अधिकतर लोगों ने आरती का नाम लिया लेकिन वह ये नहीं जानते थे कि ये वोटिंग बिग बॉस का पहला कप्तान चुनने के लिए हो रही हैं. इस तरह मेजोरिटी वोट के साथ आरती घर की पहली कप्तान बन गयीं.

होगी सातवीं वाइल्ड कार्ड एंट्री

घर में इतना सब कुछ होने के बाद एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर आपको झटका लग सकता है. ख़बरों के मुताबिक घर में सातवीं वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है. वायरल ख़बरों की मानें तो बिग बॉस के घर मे एक्टर विशाल आदित्य सिंह एंट्री लेने वाले हैं. कहा जा रहा है कि इस वीकेंड के वॉर में विशाल घर में एंट्री ले सकते हैं.

जी हां, विशाल वहीं हैं जो हाल ही में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के साथ नच बलिये 9 में दिखाई दे रहे थे. इस शो में विशाल एक विवादित कंटेस्टेंट के रूप में उभरे थे. ऐसे में उनके घर में आने से गर्मागर्मी बढ़ जायेगी. नच बलिये के कॉन्ट्रैक्ट में बंधे होने के कारण विशाल घर में अब तक एंट्री नहीं कर पाए थे. लेकिन नच बलिये ख़त्म होते ही उन्हें शो में शामिल होने का बुलावा आया जिसे उन्होंने बेझिझक स्वीकार कर लिया.

पढ़ें- बिग बॉस 13: सिद्धार्थ से दूरी बर्दाश्त नहीं कर पायीं शहनाज़, रोते-रोते बिग बॉस से लगाय ये गुहार

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.