ये हैं कैटरीना कैफ के बॉडीगार्ड, पर्सनालिटी के आगे सलमान खान भी हो जाएंगे फेल

इंडिया में फिल्म स्टार्स को लेकर लोगों की दीवानगी के बारे में सभी जानते हैं. कभी कभी ये दीवानगी हद से ज़्यादा बढ़ जाती है जिसकी वजह से इन फिल्म स्टार्स को बॉडी गार्ड रखने पड़ते हैं. आज तक आपने फिल्म स्टार्स के बॉडीगार्ड के नाम पर सिर्फ सलमान खान के बॉडीगार्ड जिसका नाम शेरा है का नाम सुना होगा. मतलब ज्यादातर लोग सिर्फ सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को ही जानते हैं.

पर आज हम आपको बॉलीवुड के सबसे हॉट स्मार्ट एंड हैंडसम बॉडीगार्ड के बारे में बताने जा रहे हैं. जो बहुत सारी एक्ट्रेसेस और इंटरनेशनल सेलिब्रिटी के बॉडीगार्ड भी रह चुके हैं. कैटरीना कैफ के बॉडीगार्ड का नाम है “दीपक कुलभूषण” जो कहीं से भी किसी फिल्मी सुपरस्टार से कम नहीं दिखाई देते है. दीपक सिंह का स्वैग स्टाइल देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. अपनी लंबी हाइट फिट बॉडी के साथ जब दीपक सिंह गॉगल्स लगाकर कैटरीना कैफ के साथ निकलते हैं तो एक अलग ही स्वेग दिखाई देता है.

आप शायद जानकर हैरान रह जाएंगे कि अभी तक दीपक सिंह को बहुत सारी फिल्मों के ऑफर भी मिल चुके हैं. लेकिन उन्होंने इन ऑफर्स को एक्सेप्ट नहीं किया. दीपक कुलभूषण के पिता एक आर्मी अफसर है. दीपक कभी भी बॉडीगार्ड की जॉब नहीं करना चाहते थे. वह एक क्रिकेटर बनना चाहते थे. दीपक कुलभूषण की खुद की सिक्योरिटी एजेंसी भी है. इसके बावजूद वह है खुद फिल्म स्टार्स को गाइड करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं.

कैटरीना कैफ के अलावा दीपक कुलभूषण ने आज तक शाहरुख खान से लेकर माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रणबीर कपूर और रानी मुखर्जी, सचिन तेंदुलकर के साथ बहुत सारे इंटरनेशनल सैलिब्रिटीज को गार्ड किया है. कुछ साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान दीपक कुलभूषण ने कहा था कि फिल्म मेकर्स से लेकर अभिनेताओं और कोरियोग्राफर से उन्हें अभिनय के क्षेत्र में ट्राई करने के लिए कहा है, पर उन्होंने ऐसा नहीं किया.

दीपक कुलभूषण शादीशुदा है और उनकी एक बहुत ही खूबसूरत और प्यारी बेटी हुई है. दीपक बहुत लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. वैसे वह किसी एक सेलिब्रिटी के साथ नहीं बल्कि हमेशा अलग-अलग स्टार्स को सिक्योरिटी देते नजर आते हैं. दीपक उत्तर प्रदेश के आगरा शहर के रहने वाले हैं और अभिनेता रोनित रॉय के रिश्तेदार भी हैं. दीपक की अपनी “डोन सिक्योरिटी सर्विसेज” नाम की सिक्योरिटी एजेंसी भी है. सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा फिल्म “बॉडीगार्ड” में सलमान खान के साथ दिखाई दे चुके हैं.

दीपक को भी कई फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं, पर उन्होंने पर्सनल रीजंस की वजह से फिल्मों में काम करने से इंकार कर दिया. दीपक के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर पता चलता है कि दीपक अभी तक दिशा पाटनी, जैकलिन, वरुण धवन, सलमान खान के साथ भी काम कर चुके हैं. इसके अलावा खुद दीपक की पिक्चर्स को देख कर भी आप यही कहेंगे कि इन्होंने इन्हें फिल्मों में एक्टर होना चाहिए.