इन 5 एक्ट्रेस को प्यार में मिले इतने धोखे कि कैंसिल कर दिया शादी का प्लान, जाने किन से था अफेयर

शादी का लड्डू खाने का मन हर किसी का होता हैं. भले फिर इसे खाने के बाद पछताना पड़े. पर बिना खाए भी दुःख रहता ही हैं. इसलिए बेहतर हैं खाकर पछता लिया जाए. खैर शादी और सच्चे प्यार के मामले में हर किसी की किस्मत अच्छी नहीं होती हैं. खासकर यदि आपको प्यार में धोखा मिला हो तो फिर शादी करने का भी मन नहीं करता हैं. लगता हैं अब आगे भी धोखे के सिवाय कुछ नहीं मिलेगा. आप दूसरों पर आसानी से भरोसा नहीं कर पाते हैं. नतीजन उम्र निकलती जाती हैं और आप सिंगल ही रह जाते हैं. बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस के साथ भी ऐसा ही हुआ. उन्हें प्यार में इतने धोखे मिले कि 40 की उम्र पार करने के बावजूद वे अभी तक कुँवारी ही हैं.

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करने वाली सुष्मिता सेन की जिंदगी में विक्रम भट्ट से लेकर रणदीप हुड्डा तक कई लोग आए. हालाँकि इन सभी से लव अफेयर चलाने के बावजूद उनकी गाड़ी शादी वाले स्टेशन पर नहीं आ पाई. शायद प्यार में इतने दिल टूटने के बाद सुष्मिता ने शादी वाला विचार मन से निकाल दिया हैं. वैसे वर्तमान में उनका 15 साल छोटा बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल हैं. पर इसके साथ भी शादी जैसी कोई बात फिलहाल नजर नहीं आ रही हैं. वैसे बता दे कि सुष्मिता ने शादी भले ना की हो लेकिन दो लड़कियों को गोद जरूर ले रखा हैं.

अमिषा पटेल

‘कहो ना प्यार हैं’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अमीषा का बॉलीवुड करियर बड़ा उतार चढ़ाव वाला रहा हैं. उन्होंने कहो ना प्यार हैं, ग़दर और हमराज जैसी सुपरहिट फ़िल्में जरूर दी लेकिन बाद में उनकी कोई फिल्म नहीं चली. अब उनकी गिनती एक फ्लॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में होती हैं. वैसे उनकी लव लाइफ भी फ्लॉप ही रही हैं. उनका विक्रम भट्ट से लव अफेयर जरूर चला था लेकिन शादी तक बात नहीं पहुँच पाई थी.

तब्बू

तब्बू 46 की हैं लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती देखते ही बनती हैं. पहले वे अजय देवगन से प्यार किया करती थी. फिर उनका नाम संजय कपूर , साजिद नाडियावाला और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन से भी जुड़ा. हालाँकि हर बार उन्हें प्यार में धोखा ही हासिल हुआ और वे आज तक घर में कुँवारी ही बैठी हैं.

नरगिस फाखरी

नर्गिस ने 2011 में रणबीर कपूर के साथ ‘रॉकस्टार’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी. आज उनकी उम्र भी बढ़ती जा रही हैं लेकिन कोई जीवनसाथी नहीं मिल रहा हैं. उनका नाम उदय चोपड़ा के साथ जुड़ा था और इन दोनों की शादी की ख़बरें भी आ रही थी, मगर बाद में ये सब अफवाह ही निकली.

तनीषा मुखर्जी

काजोल की बहन तनिषा ने बॉलीवुड में कोई ख़ास नाम नहीं कमाया. जब वे बिग बॉस 7 में आई थी तो उनका नाम अरमान कोहली के साथ जुड़ा था. हालाँकि ये रिश्ता भी बिग बॉस के बाहर आकर खत्म हो गया. अब तनिषा 40 की होने आई हैं लेकिन अभी तक कोई जीवनसाथी नहीं मिल रहा है.

वैसे इन सभी अभिनेत्रियों में से आपकी फेवरेट कौन हैं? यदि आपको मौका मिले तो किस से शादी करना चाहेंगे?