सिर्फ अथिया शेट्टी ही नहीं, इन एक्ट्रेस ने भी दिया क्रिकेटरों को अपना दिल, धूमधाम से रचाई शादी

बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता बहुत पुराना है. आये दिन किसी न किसी खिलाड़ी का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ता रहता है. यह परंपरा सालों से चली आ रही है. इन दिनों की बातें करें तो आजकल अथिया शेट्टी के एल राहुल के साथ अपने रिलेशनशिप के अफवाह को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, अथिया के जन्मदिन पर के एल राहुल ने उनकी एक तस्वीर शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. तस्वीर में दोनों साथ नजर आये. ऐसे में दोनों के रिलेशनशिप में होने की ख़बरों को और हवा मिली. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब किसी अभिनेत्री का नाम किसी क्रिकेटर के साथ जुड़ा है. इससे पहले भी कई अफवाहें सुनने को मिली हैं. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम उन जोड़ियों के बारे में बात करेंगे जिन्होंने शादी की और अपने रिश्ते को एक नया नाम दिया.

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

साल 2017 में लंबे अफेयर के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने क्रिकेट स्टार विराट कोहली से शादी रचाई. दोनों ने 11 दिसंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की. दोनों की मुलाक़ात एक शैम्पू एड के दौरान साल 2013 में हुई थी. ये मुलाकात आगे चलकर प्यार में तब्दील हुई और दोनों ने हमेशा साथ रहने का फैसला किया. हालांकि, शादी से पहले दोनों का नाम कई अलग-अलग लोगों से जुड़ चुका है.

सागरिका घाटगे-जहीर खान

चक दे गर्ल सागरिका घाटगे ने भारत के पूर्व स्टार तेज गेंदबाज जहीर खान से शादी रचाई है. इससे पहले जहीर अभिनेत्री ईशा शेरवानी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में रहे थे. ईशा के साथ उनका अफेयर तकरीबन 7 सालों तक चला था. लेकिन ईशा से ब्रेकअप के बाद वह सागरिका के करीब आये और दोनों ने एक-दूसरे को अपना हमसफर बना लिया.

हेजल कीच-युवराज सिंह

साल 2016 में हेजल कीच और युवराज सिंह ने शादी की थी. युवराज सिंह का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. लेकिन फिल्म ‘मोहब्बतें’ की हीरोइन किम शर्मा के साथ उनका रिलेशन 4 साल तक चला था. उस वक़्त कहा जा रहा था कि दोनों शादी कर लेंगे पर ऐसा नहीं हुआ. उनका ब्रेकअप हो गया और बाद में युवराज ब्रिटिश मॉडल हेज़ल कीच के साथ शादी के बंधन में बंध गए. हेजल फिल्म बॉडीगार्ड में करीना के दोस्त के किरदार में नजर आ चुकी हैं.

गीता बसरा-हरभजन सिंह

गीता बसरा एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं. वह 29 अक्टूबर साल 2015 में मशहूर स्पिन गेंदबाज़ हरभजन सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गयी थीं. दोनों का अफेयर भी इसी साल शुरू हुआ था. जुलाई, 2016 में गीता ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया, जिनका नाम उन्होंने हिनाया रखा है. हरभजन अक्सर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें डालते रहते हैं.

पढ़ें- अर्जुन संग ड्रीम वेडिंग पर मलाइका ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘मुझे तो ऐसी शादी करनी है, जिसमें’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.