राजनीति

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में आयुष्मान खुराना ने की गंगा आरती, कहा- ‘मेरे लिए बहुत ही…’

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म बाला के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी के चलते वे अक्सर मीडिया से रुबरु हो रहे हैं, ताकि दर्शकों से सीधा संबंध स्थापित कर सके। इसी कड़ी में पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी जा पहुंचे, जहां उन्होंने पहले गंगा आरती की और फिर अपने फिल्म का प्रमोशन किया। जी हां, फिल्म प्रमोशन के लिए स्टार्स को इस तरह के तकनीक को अपनानी पड़ती है, जिसकी वजह से आयुष्मान खुराना वाराणसी जा पहुंचे, ताकि वहां की दर्शक को सीधे अपनी फिल्म से जोड़ सके।

 

View this post on Instagram

 

लाल. Styled by @ishabhansali Make up by @hinaldattani Hair by @mohdjaved7639 of @aalimhakim Lensed by @ravindupatilphotography

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

v

पिछले कई सालों से आयुष्मान खुराना ने बेहतरीन फिल्में कर रहे हैं, जिसकी वजह से उनकी लोकप्रियता भी बढ़ती जा रही हैं। उनकी फिल्मों की सबसे बड़ी खूबी ये है कि वे हर फिल्म में अलग अलग रोल निभाते हैं। और हर रोल के साथ वे बहुत ही ज्यादा ढल भी जाते हैं। मतलब कि वे हर को बड़ी शिद्दत से निभाते हैं। फिर चाहे बात अंधाधुन की हो या फिर हाल ही में रिलीज फिल्म ड्रीम गर्ल की हो, हर रोल में वे पूरी तरह से ढल जाते हैं और फिर एक्टिंग करते हैं। उनकी यही खूबी उनके फैंस को पसंद आती हैं।

आयुष्मान खुराना ने की गंगा आरती

वाराणसी पहुंचकर आयुष्मान खुराना ने सबसे पहले गंगा मैया के दर्शन किए और फिर गंगा घाट पर खड़े होकर उन्होंने आरती की। इस आरती को देखने के लिए भारी संख्या में लोग भी आए थे। ये आरती बहुत ही शांतिपूर्वक हुई, जिसके लिए आयुष्मान खुराना ने लोगों का आभार भी जताया। बता दें कि वाराणसी के गंगा घाट पर हर शाम इसी तरह आरती का आयोजन किया जाता है और फिर लोगों के बीच प्रसाद वितरित किया जाता है। मतलब साफ है कि वाराणसी का गंगा घाट हर शाम इसी तरह सजाया जाता है।

गंगा आरती के बाद गदगद हुए आयुष्मान खुराना

मीडिया से रुबरु होते हुए आयुष्मान खुराना ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि मैंने गंगा आरती की। ये मेरे लिए बहुत ही स्पेशल फीलिंग है, जिसे मैं कभी भूला नहीं सकूंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि ये सब अच्छे से और शांतिपूर्वक हो गया, इससे बेहतर कुछ और हो ही नहीं सकता है। मतलब साफ है कि गंगा आरती के लिए आयुष्मान खुराना काफी उत्साहित थे, जिसका इंतजार वे लंबे समय से कर भी रहे थे, लेकिन अब जाकर पूरा हुआ।

फिल्म में टकले नज़र आएंगे आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला 8 नवंबर को पर्दे पर रिलीज होगी, जिसके लिए वे ताबड़तोड़ प्रमोशन कर रहे हैं। इस दौरान वे मंदिर मंदिर भी जाते हुए नज़र आ रहे हैं। मतलब साफ है कि इस फिल्म के लिए दर्शकों के साथ साथ उन्हें भगवान के भी आशीर्वाद की ज़रूरत महसूस हो रही है। बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के सिर पर बाल नहीं होंगे, जिसकी वजह से लोग इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close