बॉलीवुड

सैलून के बाहर स्टाइलिश लुक में नज़र आई दीया मिर्जा, तेज़ी से वायरल हुई तस्वीरें

लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो चुकीं अभिनेत्री दीया मिर्जा इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। दीया मिर्जा अक्सर अपने पोस्ट और फोटोज़ की वजह से सुर्खियां बटोरती हुई नज़र आती हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमें वे ब्लू कलर की ड्रेस में कहर बरपा रही हैं। फिल्मों से दूर होकर दीया मिर्जा इन दिनों सोशल एक्टिविटी में भाग लेते हुए दिखाई देती हैं, जिसका वीडियो वे अक्सर शेयर करती हैं, जिसे उनके फैंस बहुत ज्यादा पसंद करते हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा का करियर इतना ज्यादा हिट तो नहीं रहा, लेकिन उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में की है। उनका करियर कब शुरु हुआ और कब खत्म हुआ, ये पता ही नहीं चला, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। दीया मिर्जा के फैंस उन्हें एक बार फिर से किसी हिट फिल्म में देखना चाहते हैं, जिसके लिए वे अक्सर कमेंट भी करते हैं। खैर, उनके नए प्रोजेक्ट के बारे में फिलहाल कोई खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन फिर भी उम्मीद करते हैं कि वे फिल्मों में नज़र आए और अपने फैंस को खुश कर दें।

सैलून के बाहर स्पॉट हुई दीया मिर्जा

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों के मुताबिक, दीया मिर्जा सैलून के बाहर स्पॉट हुई। इस दौरान वे बहुत ही ज्यादा कूल नज़र आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि दीया मिर्जा शर्ट और जींस में है, जोकि ब्लू कलर की है। इसके अलावा उन्होंने चश्मा पहना हुआ है। मतलब साफ है कि सैलून के बाहर दीया मिर्जा का कूल लुक काफी हिट रहा। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है, क्योंकि लंबे वक्त के बाद उन्हें स्पॉट किया गया है।

दिल्ली के प्रदूषण पर जताई चिंता

हाल ही में दीया मिर्जा ने दिल्ली के प्रदूषण पर चिंता जताई थी, जिसके बाद उनका यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। दरअसल, दीया मिर्जा ने कहा था कि दिल्ली में प्रदूषण बहुत ज्यादा है, लेकिन फिर भी वहां मैच हो रहा है, जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया था। बता दें कि भारत और बांग्लादेश के खिलाफ पहला टी-20 मैच दिल्ली में प्रदूषण के बीच खेला गया, जिसकी वजह से सभी का ध्यान इस मैच पर बना। उम्मीद की जा रही थी कि बीसीसीआई इस मैच को रद्द कर देगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

सामाजिक मुद्दे पर करती हैं जागरुक

दीया मिर्जा फिल्मों से ज्यादा सोशल इशू पर फोकस करती हैं, जिसकी वजह से हाल ही में उन्होंने पेड़ काटने वालों के खिलाफ प्रदर्शन किया था। दरअसल, मुंबई में कुछ लोग पेड़ काट रहे थे, जिसके बाद दीया मिर्जा ने प्रदर्शन करके लोगों को जागरुक किया और पेड़ न काटने की अपील की। खैर, ये तो रही उनकी दिनचर्या की बात, लेकिन फैन उनके ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर वे फिल्मों में कब नज़र आएंगी।

  • यह भी पढ़े-

Back to top button