बॉलीवुड

अफवाहों के बाद केएल राहुल ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, सुनील शेट्टी की बेटी को कर रहे हैं डेट

बॉलीवुड के इतिहास में आजतक कई ऐसी जोड़ियां बनी है, जब किसी एक्ट्रेस का दिल किसी क्रिकेटर पर आया हो। इनमें मंसूर अली खान-शर्मिला टैगोर, सागरिका-जहीर खान, गीता बसरा-हरभजन सिंह, अनुष्का शर्मा-विराट कोहली जैसे कई चेहरे हैं। इनका प्यार शादी के मंडप तक आखिर पहुंच ही गया और इन सबके बाद एक और जोड़ी की गुफ्तगू इंडस्ट्री में फैली हुई है। अफवाहों के बाद केएल राहुल ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर,  मगर क्या ये रिश्ता आगे बढ़ पाएगा या फिर ये सिर्फ यूहीं है?

अफवाहों के बाद केएल राहुल ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

बॉलीवुड में सेलिब्रिटी किड्स हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। इन्हीं में एक सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी हैं जिनके अफेयर के किस्से क्रिकेटर के एल राहुल के साथ चल रहे हैं। 5 नवंबर को अथिया 27 साल की हो गई हैं और सोशल मीडिया पर लोगों ने इन्हें खूब शुभकामनाएं दीं। अथिया का नाम लंबे समय से क्रिकेटर के एल राहुल के साथ जोड़ा जा रहा है। अथिया के बर्थडे पर केएल राहुल ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और एक तस्वीर शेयर भी की।

तस्वीर में राहुल और अथिया साथ नजर आ रहे हैं। जहां राहुल अथिया की तरफ देखे जा रहे हैं वहीं अथिया मुस्कुरा रही हैं। केएल राहुल के इस पोस्ट के बाद इनका नाम एक बार फिर जोड़ा जा रहा है। अथिया और केएल राहुल कई बार पब्लिकली देखे जा चुके हैं और दोनों साथ में कई बार डिनर पर भी गए हैं। हालांकि अभी तक दोनों ने अफेयर की खबरों से हमेशा इंकार ही किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल की शुरुआत से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

अथिया ने साल 2015 में फिल्म हीरो से बॉलीवुड डेब्यू किया था और इसमें उनके अपोजिट सूरज पंचोली थे। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप रही जिसके दो साल बाद इन्होंने फिल्म मुबारकां की। इस फिल्म का भी अथिया को कोई खास फायदा नहीं मिला। अथिया की आने वाली फिल्म मोतीचूर चकनाचूर है और इसमें इनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दिकी नजर आएंगे। फिल्म में दुल्हा और दुल्हन के परिवार के बीच की अलग तरह की कॉमेडी आपको देखने को मिलेगी। पिछले दिनों इसका ट्रेलर सामने आया जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया फिल्म मोतीचूर चकनाचूर को देबा मित्रा निर्देशित की हैं और राजेश के साथ ही किरण भाटिया ने इसे प्रोड्यूस किया है।

Back to top button