बॉलीवुड

पिंक शॉर्ट ड्रेस में बेबी डॉल जैसी दिखीं अनन्या पांडे, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस- देखें  

अनन्या पांडे भले ही एक फिल्म में नजर आई हों लेकिन एक फिल्म करके वह इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री बन गयी हैं. अनन्या ने हाल ही में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया नजर आये थे. हालांकि, यह फिल्म तो ज्यादा नहीं चल पाई थी लेकिन दर्शकों ने अनन्या के काम को काफी पसंद किया था. इन दिनों अनन्या अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. बता दें, हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ है जिसे दर्शकों से बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है.

 

View this post on Instagram

 

Mood cuz the ‘Pati, Patni Aur Woh’ trailer is finally out!!! ????✨ (link in bio)

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday) on

अनन्या पांडे की आगामी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के डायरेक्टर मुदस्सर अजीज हैं. मूवी के पहले शेड्यूल की शूटिंग लखनऊ में की गयी, जिसके पूरा होने के बाद केक काटकर सेलिब्रेशन किया गया. इस शेड्यूल रैप को सेलिब्रेट करने के लिए एक केक कटिंग सेरेमनी रखी गयी थी, जिसका विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. फिल्म में अनन्या के अलावा अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी. यह फिल्म साल 1971 में आई सुपरहिट फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की रीमेक है.

पिंक ड्रेस में वायरल हुई अनन्या की तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

Channelling my inner Peppa Pig ??

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday) on


हाल ही में अनन्या ने अपना 21वां जन्मदिन मनाया था, जिसे लेकर वह चर्चा में आई थीं. सोशल मीडिया पर अनन्या के जन्मदिन का एक विडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह केक कट करके पहले खुद ही खाती हैं. बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी. ऐसे में एक बार फिर अनन्या चर्चा में आ गयी हैं. दरअसल, इस बार वह अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा बटोर रही हैं. बता दें, हाल ही में अनन्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने पिंक कलर की एक रेस पहनी है जिसमें वह बेहद प्यारी दिख रही हैं.

कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ रहा है नाम

मिनिमल मेकअप और खुले बालों के साथ अनन्या कहर बरपा रही हैं. उनके फैंस को ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं और वह उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. ड्रेस का नेक दीप वी शेप में जो ड्रेस को थोड़ा सेक्सी लुक दे रहा है. इसके साथ ही अनन्या ने अपने क्यूट एक्सप्रेशन से तस्वीरों में जान डाल दी है. उनकी इन तस्वीरों पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक के कमेंट्स आ रहे हैं. बात करे अनन्य के पर्सनल लाइफ की तो इन दिनों उनका नाम अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ा जा रहा है. हालांकि, दोनों ने इस बात को सिरे से नकार दिया है.

लेकिन हाल ही में अनन्या के जन्मदिन के मौके पर दोनों साथ स्पॉट हुए थे. अनन्या के जन्मदिन के दिन दोनों साथ डिनर डेट पर गए थे. इस दौरान दोनों ने ही पपराजी को कुछ ख़ास रिस्पांस नहीं दिया और अपने-अपने फ़ोन में बिजी दिखे. ऐसे में यह कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनों फ़ोन पर एक-दूसरे से ही बात कर रहे थे. बॉलीवुड में आये दिन जोड़ियां बनती बिगड़ती रहती हैं और ऐसे में यदि यह जोड़ी बन गयी है तो फिल्म इंडस्ट्री को एक नया कपल मिल गया है.

पढ़ें- सारा से किया ब्रेकअप, रियल लाइफ में इस इंसान के पति हैं कार्तिक आर्यन, एक्टर ने खोला ये राज

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button