बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर यूजर ने अभिषेक को कहा- ‘बेरोजगार’, तो जूनियर बच्चन ने कर दी बोलती बंद

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन लंबे वक्त से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं, ऐसे में उनके फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन को कुछ यूजर्स ने ट्रोल कर दिया। जी हां, अभिषेक बच्चन पिछले कुछ समय से सिर्फ चुनिंदा स्क्रिप्ट्स में ही नज़र आ रहे हैं। ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि आखिर अभिषेक बच्चन करते क्या हैं? ऐसे में एक यूजर ने उन्हें सोशल मीडिया पर बेरोजगार कहकर कमेंट कर दिया, जिसका जवाब जूनियर बच्चन ने बड़े मजेदार ढंग से दिया।

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन बहुत ही कम फिल्मों में ही नज़र आते हैं। शुरुआती दौर में उनकी कुछ फिल्में रिलीज हुई थी, लेकिन फिर धीरे धीरे वे साल में एक ही या फिर एक भी फिल्म नहीं करते हैं, ऐसे में उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर कोई न कोई मीम्स चलते रहते हैं। इतना ही नहीं, अभिषेक बच्चन को बॉलीवुड का फ्लॉप एक्टर के तौर पर भी देखा जाता है, लेकिन उन्होंने कुछ फिल्मों में शानदार एक्टिंग भी की है, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। खैर, हम यहां उनके उस जवाब के बारे में बात कर रहे हैं, जो उन्होंने यूजर्स को दिया।

यूजर ने अभिषेक बच्चन को कहा बेरोजगार


अभिषेक बच्चन ने सोमवार को एक मोटिवेशन ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बहुत ही अच्छी अच्छी बातें लिखी थी, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया, लेकिन उन्हीं फैंस में से एक ने उन्हें बेरोजगार कह दिया, जिसके बाद से ही एक के बाद एक यूजर्स ने अभिषेक को ट्रोल करना शुरु कर दिया। दरअसल, अभिषेक ने लिखा था कि यदि आप कुछ करने की ठान लो, तो दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती है, इसी पर यूजर ने कमेंट करके लिखा कि तुम तो बेरोजगार हो।

अभिषेक बच्चन ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने उस कमेंट को ध्यान में रखते हुए एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि सोमवार के दिन कौन इतना ज्यादा खुश हो सकता है बजाए उन लोगों के जो बेरोजगार बैठे हों। इस जवाब को यूजर्स को मुंहतोड़ जवाब के तौर पर देखा जा रहा है। बता दें कि लंबे वक्त से अभिषेक बच्चन आलोचनाओं के शिकार हो रहे हैं, लेकिन वे समय समय पर इसी तरह के जवाब देते हुए नज़र आते हैं। इसके अलावा वे सामाजिक मुद्दे पर भी अपनी राय रखते हुए नज़र आते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभिषेक बच्चन अनुराग बसु की एक फिल्म से वापसी कर सकते हैं, जिसका अभी नाम तय नहीं हुआ है, लेकिन इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई। इसके अलावा अभिषेक बच्चन बिग बुल में इलियाना डिक्रूज अहम किरदार निभाती नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरु होगी। बता दें कि अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय का जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

Back to top button
?>