बॉलीवुड

सारा से किया ब्रेकअप, रियल लाइफ में इस इंसान के पति हैं कार्तिक आर्यन, एक्टर ने खोला ये राज

बॉलीवुड के नए चार्मिंग ब्वॉय कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पति, पत्नी और वो को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। इस मौके पर कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि नज़र आए। इस दौरान मीडिया ने उनसे कुछ सवाल पूछे, तो उन्होंने बहुत ही चौंकाने वाला जवाब दिया। जी हां, कार्तिक आर्यन ने मीडिया को बताया कि आखिर वे रियल लाइफ में किसके पति हैं और उनका वो कौन है? इस खुलासे के बाद सभी लोग जोर जोर से हंसने लगे और फिर उन्होंने एक धमाकेदार खुलासा कर दिया।

फिल्म पति, पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि मुख्य किरदार में हैं। फिल्म की कहानी तीनों के ही ईर्द गिर्द घूमती हुई नज़र आएंगी। ये कहानी लव ट्रायगंल के ऊपर बनी हुई है, ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि आखिर ये फिल्म दर्शकों को थियेटर तक खींचने में कितनी ज्यादा सफल होगी। फिलहाल, तो इस फिल्म का सिर्फ ट्रेलर ही रिलीज हुआ है, जिसको लेकर लोगों के बीच गजब का उत्साह दिख रहा है। इस मौके पर तीनों स्टार से पत्रकारों ने कुछ सवाल पूछें, लेकिन कार्तिक ने सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाला जवाब दिया।

कौन है कार्तिक की पत्नी और वो?

कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि आखिर रियल लाइफ में उनकी पत्नी कौन है और वो कौन है? तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मेरी न तो अभी शादी हुई है, तो पत्नी का सवाल ही पैदा नहीं होता है। और रही बात वो की तो वो भी कोई नहीं है, ऐसे में वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े, लेकिन उसी दौरान वो किसके पति हैं, इसका भी खुलासा हो गया। जी हां, कार्तिक आर्यन को कोई पति कहकर बुलाता है, जिसकी वजह से उनका यह बयान तेज़ी से वायरल हो गया।

रियल लाइफ में इनके पति हैं कार्तिक

अब भले ही कार्तिक की कोई पत्नी और वो नहीं हो, लेकिन रियल लाइफ में कोई उन्हें पति कहकर ज़रूर बुलाता है। दरअसल, म्यूजिक लेबल के मालिक भूषण कुमार अब कार्तिक को “पति” कहकर ही मिला करते हैं, जिसका खुलासा उन्होंने खुद ही किया। मतलब साफ है कि कार्तिक मालिक भूषण कुमार के पति हैं, जोकि उन्हें अक्सर इसी नाम से बुलाते हैं। ये खुलासा होने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हो गए, लेकिन कार्तिक आर्यन ने इसका जवाब हंसते हुए ही दिया।

सारा से किया ब्रेकअप

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्मों पर ध्यान देने के लिए सारा और कार्तिक ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया, जिसके बाद दोनों ही खुद को बहुत ही ज्यादा बिजी रखने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में अब देखने वाली बात यह है कि आखिर दोनों की जोड़ी फिर कभी बनती है या नहीं। या फिर अब इस मौके का फायदा उठाकर अनन्या कार्तिक के और करीब आ जाएंगी और फिर दोनों के बीच अफेयर शुरु हो जाएगा, जिनके साथ आजकल कार्तिक बहुत वक्त बिताते हैं।

Back to top button