बॉलीवुड

जिम के बाहर से वायरल हुई जान्हवी कपूर की ये फोटो, ग्लैमरस लुक में फैंस पर ढाया कहर

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली जान्हवी कपूर का करियर दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। जान्हवी कपूर न सिर्फ अपनी एक्टिंग पर फोकस करती हैं, बल्कि वे अपने फिटनेस पर भी फोकस करती हैं। इसी कड़ी में जान्हवी कपूर बहुत ज्यादा समय जिम में गुजारती हैं, जिसके बारे में खुद उनके पिता बोनी कपूर भी कई बार खुलासा कर चुके हैं। इतना ही नहीं, बोनी कपूर तो जान्हवी कपूर के इस आदत से बहुत ही ज्यादा परेशान हैं, क्योंकि उनकी बिटिया ज्यादा समय सिर्फ जिम में ही गुजारती है।

फिटनेस के मामले में जान्हवी कपूर किसी की नहीं सुनती हैं, जिसकी वजह से उनके पापा भी परेशान हैं। दरअसल, कुछ समय पहले उनके पापा ने खुलासा किया था कि जब भी जान्हवी कपूर को मैसेज करो तो वह यही कहती है कि मैं अभी जिम में हूं। मतलब साफ है कि जान्हवी कपूर अपने करियर में फिटनेस को आड़े नहीं आने देना चाहती हैं, जिसकी वजह से वे ज्यादा समय जिम में ही बिताती हैं। ऐसे में अब जिम के बाहर से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गई, जिसमें उनके लुक की लोग तारीफ कर रहे हैं।

ग्लैमरस लुक में आई नज़र

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में जान्हवी कपूर ब्लैक कलर की शॉर्ट्स में नज़र आ रही हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ती हुई नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों में जान्हवी कपूर ने लाइट मेकअप किया हुआ है, जो देखने पर बिल्कुल पता नहीं चल रहा है। इतना ही नहीं, इस दौरान जान्हवी कपूर के चेहरे की स्माइल तो उनके फैंस को दिवाना बना दे रही है। उन्होंने बालों को जुड़ा बना रखा है, जिसकी वजह से उनकी खूबसूरती की लोग तारीफ कर रहे हैं। ये तस्वीरें उनके जिम के बाहर की है।

साल 2018 में रखा था कदम

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बिटिया जान्हवी कपूर ने साल 2018 में बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। पहली ही फिल्म से जान्हवी कपूर ने लोगों के दिलों पर राज करना शुरु कर दिया। हालांकि, साल 2019 में उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई, जिसकी वजह से उनके फैंस थोड़े से निराश है, लेकिन अगले साल उनकी बैक टू बैक फिल्में रिलीज होने वाली हैं। बता दें कि फिल्म धड़क में सभी ने जान्हवी कपूर की एक्टिंग की तारीफ की थी, जिसके बाद उन्हें दूसरी श्रीदेवी भी कहा जाने लगा है।

साल 2020 में रिलीज होगी ये फिल्म

यूं तो जान्हवी कपूर के पास अभी कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं, लेकिन फिलहाल वे गुंजन सक्सेना फिल्म में काम कर रही हैं, जोकि एक बायोपिक हैं। इस फिल्म में जान्हवी कपूर लड़ाकू विमान की फाइटर का रोल निभाएंगी, जिसकी वजह से वे बहुत मेहनत कर रही हैं। बता दें कि यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी, फिलहाल इसकी डेट फिक्स नहीं हुई है। ऐसे में जान्हवी कपूर के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बहुत ही ज्यादा बेताब हैं।

Back to top button