बॉलीवुड

जब प्यार का पंचनामा के समय पलट गया था कार्तिक का ऑटो, जानिए क्या हुआ था तब कार्तिक का

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। फिर चाहे उनकी फिल्मों का हिट होना या फिर उनका नाम सारा अली खान से जुड़ना, लेकिन इस बार वे अपने इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। जी हां, कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने स्ट्रगल के बारे में खुलकर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि आखिर उन्हें पहली फिल्म किस हालत में मिली और इसके लिए उन्हें कितने पापड़ बेलने पड़े। इतना ही नहीं, कार्तिक आर्यन ने उस घटना के बारे में भी बताया, जिसके बारे में अभी तक कोई नहीं जानता था।

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों से ज्यादा सारा की वजह से सुर्खियों में थे, लेकिन पिछले दिनों ही दोनों का ब्रेकअप हो गया, ऐसे में अब उनका एक धमाकेदार इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने अभी के लाइफ के बारे में बातचीत नहीं की, बल्कि उन दिनों की बात की, जब वे फिल्मों में काम के लिए दर दर भटक रहे थे और बार बार उन्हें रिजेक्ट कर दिया जाता था, जिसके बावजूद उन्होंने अपनी किस्मत से हार नहीं मानी और डायरेक्टरों से को दिखा किया कि वे आने वाले सुपरस्टार हैं।

डायरेक्टर ने ऐसे की थी बेइज्जती

कार्तिक आर्यन ने कहा कि डायरेक्टर ने उन्हें डांटते हुए कहा कि तुम्हें फिल्म क्या, विज्ञापन तक में भी काम नहीं मिलेगा, जिसके बाद मुझे थोड़ी सी निराशा हुई, लेकिन मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके बाद उस डायरेक्टर को अपनी गलती का एहसास हुआ और फिर उसने मुझे फिल्म में काम करने का मौका दिया, जिसके लिए उसने मुझसे माफी मांगी। मतलब साफ है कि कार्तिक आर्यन ने अपने करियर में इस मुकाम पर पहुंचने के लिए बहुत से पापड़ बेले हैं।

पलट गया था ऑटो

कार्तिक आर्यन ने बताया कि जब वे फिल्म प्यार का पंचनामा के लिए ऑडिशन देने के लिए जा रहे थे, तभी उनका ऑटो भी पलट गया था, जिसकी वजह से उन्हें चोट भी आई थी। इसके अलावा उन्होंने बताया कि उस समय उनके पास पैसे भी नहीं थे, जिसकी वजह से उन्होंने कॉलेज एलबम से कुछ तस्वीरें निकाल के भेजी थी, जिसके बाद उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया गया। बता दें कि कार्तिक आर्यन अब बॉलीवुड के सुपरस्टार की श्रेणी में शामिल हो चुके हैं।

कार्तिक आर्यन ने कहा कि जब उन्हें बहुत ज्यादा चोट लग गई थी, तो उन्होंने डायरेक्टर के सामने रोना शुरु कर दिया। डायरेक्टर से कहा कि प्लीज मुझे फिल्म से मत निकलाना, ये चोट जल्दी ही ठीक हो जाएगी। इसके बाद डायरेक्टर ने उन्हें भरोसा दिलाते हुए कहा कि ये फिल्म अब तुम ही करोगे, जिसके बाद उन्होंने राहत की सांस ली। मतलब साफ है कि स्टार्स को शुरुआती दौर में कड़ी मेहनत करनी पड़ती है और एक फिल्म के लिए दर दर भटकना पड़ता है।

Back to top button