बॉलीवुड

सालों बाद नज़र आई FIR की अभिनेत्री चंद्रमुखी चौटाला, स्विमसूट में किया बेहद खूबसूरत अंदाज़ में योगा

लोकप्रिय टीवी सीरियल एफ.आई.आर की मुख्य अभिनेत्री कविता कौशिक ने चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने के बाद बहुत लोकप्रियता हासिल की है. कविता को फिटनेस फ्रीक के नाम से भी जाना जाता है. कविता के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर यह पता चलता है कि वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पिक्चर्स पोस्ट करती हैं. करंट पिक्चर में वह बीच पर साइड योगा करती दिखाई दे रही हैं. अपने इस पिक्चर को कविता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. कुछ दिनों पहले भी कविता ऐसे ही हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं. उनके इस अंदाज को लोग बहुत पसंद करते हैं.

एकता कपूर के धारावाहिक कुटुंब कुटुंब से ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने वाली कविता स्टार प्लस पर आने वाले डांस रियलिटी शो “नच बलिए” और “झलक दिखला जा” में भी पार्टिसिपेट कर चुकी है. कॉमेडी शो एफ.आई.आर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कविता कौशिक पिछले 10 सालों से योगा कर रही हैं. कविता कहती हैं योग का सहारा नहीं मिलता तो वह अब तक अपनी जिंदगी से हार मान चुकी होती. कविता कहती हैं कि 3 साल पहले मेरे पिता की मृत्यु हो गई थी. पिता की मृत्यु के बाद मैं पूरी तरह से टूट चुकी थी. अगर उस समय मैंने योगा का सहारा नहीं लिया होता तो अभी तक मैं बहुत कमजोर हो चुकी होती और अपनी जिंदगी से हार मान चुकी होती. पिता की मौत के सदमे से बाहर आने में योग ने मेरी बहुत सहायता की है.

कविता ने बताया योग ने मेरी पूरी जिंदगी और पर्सनैलिटी को बदल दिया है. जिंदगी को लेकर मेरा नजरिया भी योग की वजह से पूरी तरह से बदल चुका है. अब मुझे समझ में आ गया है कि मुझे अपनी जिंदगी में क्या चाहिए .आज के समय में योग मेरा बेस्ट फ्रेंड बन चुका है. कविता बताती हैं की आज के समय में सच्चा दोस्त और पार्टनर मिलना बहुत मुश्किल है. इसलिए यह जरूरी है कि हम योग को अपना दोस्त बना ले. वह कभी भी धोखा नहीं देगा. सभी लोगों को मेरी सलाह यही है कि हर इंसान को योग को अपना खास दोस्त बनाना चाहिए. क्योंकि यही आप को सही रास्ता दिखाने में मदद करेगा.

हाल में ही कविता ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर उनके प्रशंसक हैरान रह गए. इस तस्वीर में कविता कौशिक ही योग करती दिखाई दे रही हैं. इस योगासन में कविता सिर्फ अपनी कोहनियों के बल पर लेती हैं. अपनी फोटो पोस्ट करते हुए कविता ने कैप्शन में लिखा कि “जब आपको सही प्रेरणा मिलती है तो आप किसी भी सपोर्ट की आवश्यकता नहीं होती है” अपनी पोस्ट में कविता ने योगा एक्सपर्ट कैटरीना को टैग किया है. कविता ने अपनी पोस्ट में लिखा कि “प्रेरणा के लिए धन्यवाद कैटरीना, कोहिनी का मामला है ना कि विराट कोहिनी का” हम आपको बता दें कि कुछ समय पहले कैटरीना पार्टीनो ने भी ऐसा ही एक योगासन सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. जहां पर वह सिर्फ अपनी कोहिनी के बल लेटी हुई थी. उनके इस फोटो को देखकर पूरी दुनिया से कमेंट मिले थे. कैटरीना एक योग एक्सपर्ट है जो अक्सर अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. टीवी की दुनिया के कई सेलेब्रिटीज उन्हें फॉलो करते हैं.

Back to top button