बॉलीवुड

इस चीज़ से बहुत डरते हैं शाहिद कपूर, कहा- ‘देखते ही मुझे घबराहट होने लगती है और…’

बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय कहे जाने वाले शाहिद कपूर इन दिनों अलग अलग चीज़ों की वजह से सुर्खियों में हैं। शाहिद कपूर पिछले कुछ समय से मीडिया से दूर हो गए थे, लेकिन जैसे ही उनकी फिल्म कबीर सिंह पर्दे पर हिट हुई, वैसे ही एक बार फिर से उनका स्टारडम दिखाई देने लगा। इसी कड़ी में वे नेहा धूपिया के शो में पिछले दिनों जा पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई अनसुने किस्सों से पर्दा हटाया, जिसके बाद उनके फैंस काफी हैरान हो गए। जी हां, शाहिद कपूर ने अपने करियर और निजी लाइफ से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातों पर से पर्दा हटाया।

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने करियर में ढेर सारी फिल्में की है, जिसमें कुछ फिल्में बहुत ही ज्यादा सुपरहिट रही, तो कुछ काफी फ्लॉप भी हुई। ऐसे में शाहिद कपूर एक सुपरस्टार के तौर पर जाने जाते हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस उनसे जुड़ी हर छोटी मोटी जानकारी के बारे में जानना चाहते हैं। इसी कड़ी में हम शाहिद कपूर के बारे में कुछ ऐसी जानकारी लेकर आए हैं, जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे। इतना ही नहीं, शाहिद कपूर ने पहली दफा अपने डर के बारे में बताया, जिससे उन्हें बहुत डर लगता है।

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर भले ही फिल्मों में बड़े बड़े एक्शन करते हुए नज़र आते हो, लेकिन वे रियल लाइफ में एक चीज़ से बहुत डरते हैं, जिनका खुलासा उन्होंने खुद किया। दरअसल, शाहिद कपूर को फ्लाइट में डर लगता है, जिसकी वजह से वे बहुत मुश्किल से फ्लाइट का सफर करते हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि उन्हें अचानक से ही घबराहट होने लगी, वरना वे बचपन में अकेले ही फ्लाइट में सफर करते थे, लेकिन अब उन्हें डर लगने लगा है।

बेटी ने किया पहचानने से इंकार

शाहिद कपूर ने इस दौरान बताया कि एक बार उनकी बेटी ने उन्हें पहचानने से इंकान कर दिया था। दरअसल, उस समय वे पद्मावत की शूटिंग के लिए व्यस्त हैं, जिसकी वजह से उनकी दाढ़ी बढ़ी हुई थी, ऐसे में जब उन्होंने क्लीन शेप कराकर घर पहुंचे और अपनी बेटी को गोद में उठाया, तो वह रोने लगी। फिर उसके बाद उन्हें एहसास हुआ कि वो उन्हें पहचान नहीं पाई। मतलब साफ है कि एक फिल्म कलाकार की लाइफ में कई सारे उतार चढ़ाव देखने को मिलते हैं।

कबीर सिंह की सफलता से गदगद हैं शाहिद

शाहिद कपूर ने लंबे अर्से के बाद कोई बड़ी फिल्म की है, जिसकी खुशी से वे अभी तक झूम रहे हैं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं फिल्म कबीर सिंह की, जोकि इस साल की सबसे बड़ी मूवी बन चुकी है। हालांकि, फिल्म पद्मावत ने भी कमाल धमाल मचाया था, लेकिन उसका सारा क्रेडिट रणवीर सिंह और दीपिका ले गए, जिसकी वजह से अब जाकर शाहिद कपूर को कोई बड़ी फिल्म मिली, जिसका इंतजार वे वर्षों से कर रहे थे।

Back to top button