बॉलीवुड

आज के समय में ये काम कर रहे हैं 90 टीज़ के मशहूर सुपरमॉडल, कभी जीता था लोगों का दिल

90 का दशक बहुत ही अच्छा था और यह बात 90 के दशक में जन्मे हुए लोगों को बहुत अच्छे से पता है. आज के समय में गाने और मॉडल्स से बहुत अच्छे गाने और मॉडल्स उस समय में हुआ करते थे. 90 के दशक में जब मॉडलिंग की दुनिया में मिलिंद सोमन, जॉन अब्राहिम, अर्जुन रामपाल के साथ-साथ और भी कई सुपरमॉडल्स हमारी जिंदगी में आए, पर क्या आपको पता है 90 के दशक में मशहूर मॉडल्स रहने वाले आज के समय में क्या काम कर रहे हैं? आइए जानते हैं….

मिलिंद सोमन-

मिलिंद सोमन आज भी दर्शकों का प्यार बटोर रहे हैं. मिलिंद को देश का आयरन मैन कहा जाता है. मिलिंद समान ने अलीशा चिनाई जैसी सिंगर को बॉलीवुड में एंट्री दिलाई. मिलिंद सोमन मॉडलिंग की दुनिया में सुपरमॉडल का खिताब पा चुके हैं. इन्होने बॉलीवुड में भी काम किया है. आज के समय में मिलिंद मैराथन में रनिंग करते हैं. मिलिंद की फिटनेस आज भी देखने लायक है.

जस अरोरा-

90 के दशक में जस अरोरा सभी के फेवरेट थे. जस अरोड़ा म्यूजिक वीडियो “गुड नाल इश्क मीठा” में भी नजर आए थे. इन्होने बॉलीवुड और टेलीविजन में भी काम किया है. अपनी स्टाइल और गुड लुक्स की वजह से आज के समय में भी जस कमाल दिखाई देते हैं. जस अरोड़ा अंतिम बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म फ्रिक्ली में नजर आए थे.

जॉन अब्राहम-

जॉन अब्राहम की गिनती इंडिया के सुपरमॉडल्स में होती है. सभी प्रशंसक जॉन इब्राहिम की बॉडी और बाइक प्रेम पर फ़िदा थे. आज के समय में भी जॉन के बहुत सारे प्रशंसक हैं. जॉन अब्राहिम का बॉलीवुड करियर पीक पॉइंट पर है और इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही हैं.

मधु सपरे-

मधु सपरे को 90 के दशक की सबसे मशहूर और बोल्ड मॉडल्स में गिना जाता है. 90 के दशक में मधु सप्रे मिलिंद सोमन एंड न्यूड फोटो शूट करके बहुत सारे विवादों में घिर गई थी. 90 के दशक में मधु सपरे चारों तरफ छाई हुई थी. आज के समय में मधु इटली में रहती हैं.

अर्जुन रामपाल-

अर्जुन रामपाल बॉलीवुड में एंट्री करने वाले पहले सुपरमॉडल हुआ करते थे. अर्जुन रामपल के बहुत सारे फैंस थे. अर्जुन रामपाल की पहली पत्नी मेहर जेसिया भी एक मॉडल ही थी. अर्जुन आज भी पहले की तरह ही फिट और हैंडसम नजर आते हैं और यह अपने बॉलीवुड करियर पर बहुत ध्यान दे रहे है.

डिनो मोरिया-

डीनो मोरिया की गिनती भी 90 के दशक के सुपरमॉडल्स में की जाती है. 90 के दशक में मॉडलिंग के द्वारा लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने के बाद डिनो मोरियो ने फिल्मों में एंट्री ली. वैसे डिनो का करियरग्राफ बहुत अच्छा नहीं रहा पर आज भी ये सोशल मीडिया पर लोगों को इनफ्लुएंस करने का काम करते हैं.

मलाइका अरोड़ा-

मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड की छैया छैया गर्ल माना जाता है. मलाइका आज भी खूबसूरत और यंग नजर आती हैं. मलाइका अरोड़ा को सालों से रैंप वॉक करते देखा जा रहा है. समय के साथ-साथ उनकी खूबसूरती बढ़ती जा रही है. आज भी मलाइका अपनी खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं.

इंदर मोहन सूडान-

ग्लैड्रैग्स मेल हंट 1994 रनअप रहे इंद्रमोहन सुजान आज भी प्रशंसकों के फेवरेट हैं. आज के समय में इंद्रमोहन बिल्कुल बदल गए हैं, पर आज भी वह उतने ही फिट नजर आते हैं.

Back to top button