बॉलीवुड

बीच सड़क पर अचानक सारा अली खान को लगानी पड़ी दौड़, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 के पार्ट 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस दौरान उन्होंने न तो किसी और के लिए टाइम मिल पा रहा है और न ही खुद के लिए, ऐसे में बिजी शेड्यूल में से उन्होंने थोड़ा सा वक्त निकाला, तो मीडिया ने उन्हें घेर लिया। जी हां, सारा अली खान जहां भी जाती हैं, वहां उन्हें मीडिया घेर ही लेती है, ऐसे में इस बार उन्होंने सबको चकमा दे दिया और सभी कैमरामैन बस खड़े होकर उन्हें देखते ही रह गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बॉलीवुड की सिंबा गर्ल के नाम से मशहूर सारा अली खान पिछले दिनों अपने ब्रेकअप की वजह से चर्चा में थी, लेकिन अब उनका पूरा फोकस अपने काम पर हो गया है। इतना ही नहीं, काम पर ही फोकस करने के लिए उन्होंने कार्तिक आर्यन से ब्रेकअप किया और अब पूरी तरह से सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ पर ही ध्यान दे रही हैं। इसी कड़ी में वे इन दिनों फिल्म कुली नंबर 1 के पार्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसकी वजह से उन्हें बिल्कुल भी वक्त नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में वे बीच सड़क पर दौड़ लगाती हुई नज़र आई।

बीच सड़क पर सारा को लगानी पड़ी दौड़

बिजी शूटिंग शेड्यूल में से थोड़ा सा वक्त निकालकर सारा अली खान ने सैलून जाने के बारे में सोचा, लेकिन बाहर निकलते ही उन्हें मीडिया ने घेर लिया, ऐसे में वे मीडिया के बीच से भागने लगी और जाते जाते मुस्कुरा गई। मतलब साफ है कि मीडिया के सामने अगर वे पोज देने लगती, तो उनका सैलून जाने का टाइम खत्म हो जाता, जिसकी वजह से उन्होंने भागते हुए ही हाय और मुस्कुरा दिया, ताकि कैमरामैन को बुरा न ले। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सारा के लुक की भी लोगों ने की तारीफ

 

View this post on Instagram

 

@saraalikhan95 Clicked today arriving at the salon in #juhu . #saraalikhan #paparazzi #yogenshah @yogenshah_s

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने न सिर्फ सारा अली के दौड़ने के अंदाज को पसंद किया, बल्कि इस दौरान उनके लुक की भी खूब तारीफ की। सारा अली खान ने इस दौरान शॉर्ट्स पहना हुआ है, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि सारा अली खान अक्सर मस्ती के मूड़ में ही नज़र आती है, जिसकी वजह से उनकी इसी तरह की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं।

कार्तिक से हुआ ब्रेकअप

बीते कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे कार्तिक और सारा अली खान ने अचानक से ही ब्रेकअप करके अपने फैंस को हैरान कर दिया, जिसके बाद से ही दोनों ने एक दूसरे से मुलाकात भी नहीं की। हाल ही में सारा अली खान ब्रेकअप के गम को भुलाने के लिए विदेश जा पहुंची थी, तो वहीं कार्तिक आर्यन अनन्या पांडे के साथ अपना टाइम स्पेंड करते हुए नज़र आ रहे हैं। हालांकि, ब्रेकअप के बाद दोनों ही अपने प्रोफेशल काम में व्यस्त हो गए हैं, लेकिन उनके फैंस उन्हें एक साथ देखना चाहते हैं।

Back to top button