बॉलीवुड

Big Boss: गांधी परिवार के रिश्तेदार ने बताई मोटी फीस की सच्चाई, कहा- ‘घर में सबसे ज्यादा…’

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर विवादित शो बिग बॉस 13 में इन दिनों गजब की हलचल देखने को मिल रही है। बिग बॉस हाउस में न सिर्फ कंटेस्टेंट के बीच टॉस्क को लेकर विवाद हो रहा है, बल्कि एक नए सदस्य की वजह से जमकर घमासान मचा हुआ। ये घमासान बिग बॉस हाउस में नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर मचा हुआ है। जी हां, हम इस घमासान के मुख्य जिम्मेदार तहसीन पूनावाला है, जिनका संबंध गांधी परिवार से बताया जा रहा है। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है।

रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आए दिन नए नए बवाल हो रहे है, जिससे दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ती हुई नज़र आ रही है। इसी कड़ी में इन दिनों तहसीन पूनावाला का नाम सामने आ रहा है। दावा किया जा रहा है कि तहसीन पूनावाला को घर में सबसे ज्यादा फीस दी जा रही है और उनके संबंध गांधी वाड्रा परिवार से जोड़े जा रहे हैं। मतलब साफ है कि अब बिग बॉस हाउस से भी राजनीति शुरु हो चुकी है। हालांकि, जब इस मसले पर उनसे बातचीत की गई, तो उन्होंने सिरे से खारिज कर दी।

मिलती है सबसे ज्यादा फीस

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि तहसीन पूनावाला को घर में सबसे ज्यादा फीस मिलती है। उन्हें एक हफ्ते के लिए 21 लाख रुपये दिए जा रहे हैं। पहले खबर थी कि घर में सबसे ज्यादा फीस रश्मी को दी जा रही है, लेकिन अब तहसीन पूनावाला को मिल रही है, जिसको लेकर उन्होंने खुद चुप्पी तोड़ी। इतना ही नहीं, उनके घर में आते ही उनकी पत्नी मोनिका वाड्रा ने भी एक जबरदस्त ट्विट किया, जिसके बाद से ही घमासान मचा हुआ है। ऐसे में अब देखने वाली बात यह होगी कि आखिर ये राजनीति किस मोड़ तक मुड़ती है।

तहसीन पूनावाला ने किया इनकार

जब तहसीन पूनावाला से पूछा गया कि क्या वाकई उन्हें घर में सबसे ज्यादा फीस मिलती है, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता कि घर में किसको कितनी फीस मिलती है। मतलब साफ है कि उन्होंने ज्यादा वाले फीस की खबर को नज़रअंदाज़ करते हुए अपने काम पर फोकस करना शुरु कर दिया। बता दें कि तहसीन पूनावाला पेशे से एक राजनीतिक विशेषज्ञ हैं, जिनके संबंध वाड्रा परिवार से बताए जा रहे हैं और ये गांधी परिवार के रिश्तेदार हैं।

गांधी परिवार से है ये रिश्ता

ख़बरों की माने तो तहसीन पूनावाला की पत्नी मोनिका वाड्रा रॉबर्ट वाड्रा की चचेरी बहन है, जिससे वे रिश्ते में प्रियंका गांधी की ननद लगती हैं। ऐसे में वे गांधी परिवार की रिश्तेदार हुई। इसी कड़ी में तहसीन पूनावाला प्रियंका गांधी ननदोई लगते हैं। मतलब साफ है कि मीडिया ने पूरी तरह से रिश्तेदारी निकाल ली है। बता दें कि मोनिका वाड्रा और तहसीन पूनावाला के बीच रिश्ते काफी अच्छे हैं, जिसकी वजह से दोनों का प्यार अक्सर सोशल मीडिया पर छलकता हुआ नज़र आता है।

Back to top button