विशेष

बेहद ग्लैमरस हैं रॉबर्ट वाड्रा की बहन मोनिका, बिग बॉस कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला से की है शादी

इन दिनों देशभर में बिग बॉस 13 की धूम मची हुई है. इस बाaर शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं, जिनमें से कुछ चले गए तो कुछ अभी भी बरक़रार हैं. वहीं बात करें शो के कंटेस्टेंट्स की तो वह अपना गेम बखूबी खेल रहे हैं. कुछ दिन घर में बिताने के बाद उन्हें भी घर में टिके रहने का फार्मूला समझ में आ गया है. इस बार के सीजन में बहुत कुछ नया है. प्रतिभागियों के लिए नियम-कानून से लेकर उनका रहन-सहन सब कुछ अलग है.

हाल ही में वीकेंड के वॉर में घर के 3 कंटेस्टेंट देबोलीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई और शेफाली बग्गा घर से बेघर हुए हैं और कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की घर में एंट्री हुई है. जी हां, घर में 6 लोगों की धमाकेदार एंट्री हो चुकी है और वो 6 लोग हैं यू-ट्यूब सेंसेशन हिन्दुस्तानी भाऊ, भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, रॉबर्ट वाड्रा के जीजा तहसीन पूनावाला, कांटा लगा गर्ल शेफाली ज़रीवाला, एक्टर अरहान खान और पंजाबी सिंगर/एक्ट्रेस हिमांशी खुराना.

बता दें, इससे पहले खबरें आ रही थी कि रश्मि देसाई इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं लेकिन अब तहसीन के आते ही पासा पलट गया है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक अब रॉबर्ट वाड्रा के जीजा तहसीन घर के सबसे महंगे कंटेस्टेंट बताये जा रहे हैं. बता दें, तहसीन पॉलिटिकल स्पीकर के साथ-साथ कॉलमिस्ट भी हैं. वह कांग्रेस पार्टी से जुड़े हैं. तहसीन एक न्यूज़ चैनल पर अपने भाई के साथ ‘भाई बनाम भाई’ शो में नजर आते थे. लोग सोशल मीडिया पर इनका काफी मजाक उड़ाते थे. अचानक से एक दिन शो के बंद होने की खबरें आई.

तहसीन पूनावाला को आपने टीवी चैनल्स पर कई राजनीतिक बहसों में बतौर पेनालिस्ट देखा होगा. इसके अलावा तहसीन अखबार वगेरह में कॉलम भी लिखते हैं. आपको बता दें, तहसीन रॉबर्ट वाड्रा के सगे जीजा नहीं हैं बल्कि उनकी कजिन सिस्टर मोनिका वाड्रा के पति हैं. तहसीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर के जरिये घरवालों को बिग बॉस 13 में जाने की सूचना दी.

तहसीन की वाइफ मोनिका वाड्रा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और जब से तहसीन बिग बॉस के घर में गए हैं तब से उनकी पत्नी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आपको बता दें, ग्लैमर और खूबसूरती के मामले में तहसीन पूनावाला की वाइफ मोनिका किसी अभिनेत्री या मॉडल से कम नहीं हैं. आप भी यही कहेंगे जब आज के इस पोस्ट में उनकी ये ग्लैमरस तस्वीरें देखेंगे.

देखें मोनिका वाड्रा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

पढ़ें- बिग बॉस 13: घर में होगी शहनाज़ की जानी-दुश्मन की एंट्री, सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह दिया हिंट

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button