विशेष

बिग बॉस 13: घर में होगी शहनाज़ की जानी-दुश्मन की एंट्री, सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह दिया हिंट

बिग बॉस 13 सीजन शुरू हो गया है. यह सीजन शुरू होते ही विवादों में घिर गया है. इन दिनों देशभर में बिग बॉस 13 की धूम मची हुई है. किसी को यह शो पसंद आ रहा है तो कुछ लोग शो बंद करने की मांग कर रहे हैं. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं. शो पहले दिन से ही विवादों में घिर गया था. कुछ लोगों का मानना है कि शो अब एडल्ट शो बन चुका है. इसे घर परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता और वह इसे बंद करने की मांग कर रहे हैं.

वहीं बात करें शो के कंटेस्टेंट्स की तो वह अपना गेम बखूबी खेल रहे हैं. कुछ दिन घर में रहने के बाद उन्हें भी घर में टिके रहने का फार्मूला समझ में आ रहा है. इस बार के सीजन में बहुत कुछ नया है. प्रतिभागियों के लिए नियम-कानून से लेकर उनका रहन-सहन सब कुछ अलग है. बिग बॉस में एक हफ्ता तो केवल घर और घर के सदस्यों को जानने में ही निकल जाता है. लेकिन इस बार प्रतिभागियों के घर में आने से पहले ही बहुत कुछ चीजें डिसाइड हो चुकी थीं.

घर में तो वैसे सभी मशहूर चेहरे हैं लेकिन इस बार सबसे ज्यादा सुर्खियां शहनाज़ गिल बटोर रही हैं. शहनाज़ पंजाब की एक जानी-मानी सिंगर हैं जो इस बार बिग बॉस में दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जा रही हैं. इस बार शहनाज़ को छोड़कर वीकेंड के वॉर में सलमान खान ने सभी घरवालों की क्लास लगायी. कुछ लोगों का मानना है कि शहनाज़ केवल सलमान खान के सामने क्यूट बनने की कोशिश करती हैं और सलमान भी उनकी साइड लेते हैं.

अब ताज़ा ख़बरों के मुताबिक शहनाज़ गिल की दुश्मन हिमांशी खुराना की एंट्री इस शो में हो सकती है. हिमांशी पंजाब की एक मशहूर सिंगर हैं और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं. ख़बरों के मुताबिक शो पर वाइल्ड कार्ड के जरिये हिमांशी खुराना की एंट्री होगी. हालांकि, हाल ही में हिमांशी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने साफ़ तौर पर मना कर दिया था कि वह शो का हिस्सा नहीं बन रही हैं. लेकिन अब एक बार फिर खबरें उड़ने लगी हैं कि वह शो में आने वाली हैं और अपनी एक पोस्ट से उन्होंने इस बात को और ज्यादा कन्फर्म कर दिया है.

दरअसल, हाल में हिमांशी ने एक इन्स्टाग्राम पोस्ट डाला है जिसमें उन्होंने लिखा है, “इवेंट्स और शूट्स के लिए सभी ओर्गेनाइजर्स का धन्यवाद, जिन्होंने सब कुछ अच्छे से मैनेज किया, BB13”. अपने इस मेसेज से हिमांशी ने सबको चौंका दिया है. ऐसे में फैंस कंफ्यूज हो गए हैं कि क्या वाकई हिमांशी बिग बॉस 13 के घर में जा रही हैं या नहीं. हालांकि, अभी तक वाइल्ड कार्ड के तौर पर हिमांशी की एंट्री नहीं हुई है.

इससे पहले हिमांशी ने एक पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने बिग बॉस 13 में जानें की खबर को अफवाह बताते हुए कहा था कि, “कुछ दिनों से ये अफवाह फैल रही है कि मैं बिग बॉस के घर में जा रही हूं. तो आधिकारिक तौर पर मैं ऑडियंस और मीडिया को ये बताना चाहती हूं कि मैं बिग बॉस के घर में नहीं जा रही हूं”. अब देखना दिलचस्प होगा कि शहनाज़ की दुश्मन हिमांशी खुराना इस घर में एंट्री करेंगी या नहीं और अगर करती हैं तो शो में एक दिलचस्प मोड़ आएगा जिसे दर्शक काफी पसंद करने वाले हैं.

पढ़ें- बिग बॉस 13: सलमान से दुश्मनी कर खुद को बर्बाद कर बैठीं ये हसीना, रातों-रात कर दिया शो से बाहर

Back to top button