बॉलीवुड

बिग बॉस 13: सलमान से दुश्मनी कर खुद को बर्बाद कर बैठीं ये हसीना, रातों-रात कर दिया शो से बाहर

आजकल कलर्स टेलीविजन पर एक बार फिर से मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस शुरू हो चुका है. छोटे पर्दे का यह पॉपुलर रियलिटी शो अपने 13वें सीजन के साथ खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बिग बॉस में आने वाले कंटेस्टेंट्स का बोलबाला घर में तो हो ही रहा है इसके अलावा घर से बाहर आए तीन कंटेस्टेंट घर के अंदर की पोल खोलने का काम भी शुरु कर चुके हैं. इस घर से दलजीत कौर, कोएना मित्रा और अबु मलिक बेघर हो चुके हैं.

बिग बॉस का घर हमेशा विवादों से घिरा रहता है, पर ये शो जीतने के बाद लोगों की ज़िंदगी बदल जाती है. पिछले साल शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 13 का ख़िताब जीतकर ट्रॉफी अपने नाम की थी. एक बार फिर से ये शो शुरू हो गया है. इस बार बिग बॉस का घर शरुआत से ही जंग का मैदान बना हुआ है. बिग बॉस 13 का पिछला एपिसोड बहुत ही धमाकेदार था. इस एपिसोड में पुरानी बिग बॉस विनर उर्वशी ढोलकिया और कंटेस्टेंट सना खान मेहमान बन कर आई थी. इसके अलावा पिछले एपिसोड में सलमान खान ने दो वाइल्ड कार्ड एंट्री से के बारे में भी दर्शकों को बताया. इसी के साथ सलमान खान में घर में रहने वाले कई कंटेस्टेंट की जम कर क्लास लगाई.

पिछले एपिसोड में सलमान खान ने शेफाली बग्गा, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, सिद्धार्थ डे, देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई को जमकर बातें सुनाई. शो खत्म होने के बाद द खबरि ने ट्विटर अकाउंट पर एक ऐसा ट्वीट किया जिसे पढ़ने के बाद दर्शकों के बीच खलबली मच गई. पिछली रात द खबरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया कि देवोलीना को घर से एलिमिनेट कर दिया है. इस ट्वीट को पढ़ने के बाद कुछ लोगों को बहुत आश्चर्य हुआ और कुछ लोग बहुत खुश हुए. क्योंकि ज़्यादातर दर्शकों को ऐसा लगता है कि देवोलीना शो की शुरुआत से ही भेड़ चाल में चल रही हैं और उनकी खुद की पर्सनैलिटी लोगों के सामने नहीं आ रही है. कुछ समय के बाद ही द खबरी ने अपने अकाउंट से इस ट्वीट को हटा दिया. ऐसा कहा जा रहा है कि ऑफिशियली यह खबरें सही नहीं है.

अगर देखा जाए तो बीती रात सलमान ने उन पर यह आरोप लगाया कि वह हमेशा पीठ पीछे यह बात करती हैं कि सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला को शो का हीरो बनाना चाहते हैं. देबोलीना के अनुसार सलमान खान कभी भी सिद्धार्थ शुक्ला की गलतियां नहीं बताते हैं. जब सलमान ने देवोलीना से ये बात कही तो देबोलीना आश्चर्य से उनकी तरफ देखने लगी जैसे उन्होंने ये बाते कही ही ना हो. देबोलीना सबके सामने अपनी गलती एक्सेप्ट नहीं की. बिग बॉस के घर में अगले हफ्ते फिनाले होने वाला है, और इस दौरान घर के आधे लोगों को घर से एलिमिनेट कर दिया जाएगा. इस बात की जानकारी सलमान खान ने पिछली रात घरवालों को दी और यह सुनकर कई कंटेस्टेंट सोच में पड़ गए.

अगले हफ्ते ही बिग बॉस 13 के घर में 3 वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं. पिछली रात सलमान खान ने बिगबॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला और हिंदुस्तानी भाउ से दर्शकों को इंट्रोड्यूस करवाया. इसके अलावा आज रात सलमान खान खेसारी लाल यादव से दर्शकों को मिलवाने वाले हैं. यह तीनों लोग अगले हफ्ते ही घर के बाहर एंट्री मारेंगे.

Back to top button