बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर की भव्य दिवाली पार्टी में उमड़ा बॉलीवुड जगत, देखें

दिवाली का त्यौहार देश का सबसे बड़ा पर्व होता हैं. बीते रविवार यानी कि 27 अक्टूबर को इस त्यौहार को देशभर में बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया. दिवाली पर जो रोनक होती हैं उसकी बात ही निराली होती हैं. दिवाली के सेलिब्रेशन को हर कोई बड़े चाव से एन्जॉय करता हैं. दिवाली के इस शुभ अवसर पर कई बड़े और अमीर लोग शानदार पार्टी भी रखते हैं. खासकर बॉलीवुड में इसका ट्रेंड बहुत होता हैं. ऐसे में इस साल बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सभी सितारों के लिए एक भव्य पार्टी का आयोजन रखा था. इस दौरान यहाँ फिल्म इंडस्ट्री का जमावड़ा लग गया. साथ ही क्रिकेट से जुड़े लोग भी शिरकत करते हुए नज़र आए. इतना ही नहीं देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी भी अपनी फैमिली के साथ पहुंचे.

अमिताभ जी के अतिरिक्त अनिल कपूर ने भी हर साल की तरह इस वर्ष भी दिवाली की बेहतरीन पार्टी आयोजित की थी. ऐसे में यहाँ भी कई फ़िल्मी सितारें शिरकत करते हुए दिखाई दिए. कुल मिलाकर बॉलीवुड में इस दिवाली कई पार्टीयां हुई. ऐसे में हर पार्टी की रोनक बढ़ाने एक से बढ़कर एक खुबसूरत एक्ट्रेस और एक्टर आकर्षण का केंद्र बने रहे. तो आखिर इन दिवाली की पार्टियों में ऐसा क्या होता हैं? लोग किस तरह सजधज के आते हैं. आज हम आपको इसी की झलकियाँ कुछ तस्वीरों के माध्यम से दिखाने जा रहे हैं.

दोस्तों अनिल कपूर और अमिताभ बच्चन की इस दिवाली पार्टी में वैसे तो कई सारी हस्तियाँ आई लेकिन कुछ ख़ास लोगो ने इस महफ़िल में जान फूंक दी. मसलन करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, मलाईका अरोड़ा, सारा अली खान, अमृता सिंह, तापसी पन्नू, तब्बू, श्रृद्धा कपूर, शक्ति कपूर, हेमा मालिनी, प्रीति जिंटा,  अरशद वारसी, ऋषि कपूर, हरभजन सिंह, काजोल, टाइगर श्रॉफ, मुकेश नीता अंबानी, बॉबी देओल, सोनू सूद, आलिया भट्ट इत्यादि सितारों ने पार्टी में चार चाँद लगा दिए. बाकी कलाकारों को भी आप इन तस्वीरों में देख ही सकते हैं.

जब भी कोई त्यौहार होता हैं तो बॉलीवुड का ग्लेमर भी उसमे जरूर जुड़ता हैं. बॉलीवुड के लोगो की हम कई बार लाख बुराइयां भी करते रहते हैं, हालाँकि इनकी एक तारीफ़ की बात ये हैं कि यह लोग देश में आने वाले सभी त्यौहार जैसे दिवाली, ईद, क्रिसमस सभी धूमधाम से मनाते हैं. फिर वो ये नहीं देखते कि मैं किस धर्म का हूँ. इससे समाज में एक अच्छा संदेश भी जाता हैं. दिवाली का त्यौहार भी कुछ ऐसा ही हैं. इस पर्व पर लोग आपस में खुशियाँ बांटते हैं. अपने पुराने गिले सिक्वे भूल जाते हैं. यही चीज इस त्यौहार को ख़ास बनाती हैं.

दोस्तों हमें आशा हैं कि आपको ये तस्वीरें बहुत पसंद आई होगी. इसी तरह की बढ़िया ख़बरों और जानकारी के लिए आप हमारे साथ जुड़े रहिए. हम समय समय पर आपको सभी तरह की ख़बरों से मुहैया कराते रहेंगे. वैसे इन सभी सितारों में से आपको किसका लुक सबसे ज्यादा लुभावना लगा हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. और आप सभी का दिवाली का त्यौहार किस तरह गया उस बारे में भी आप बता सकते हैं.

Back to top button