बॉलीवुड

शादी के बाद ऐसी रही 5 सितारों की पहली दिवाली, दीपिका-रणवीर से लेकर कपिल तक ने ऐसे किया सेलिब्रेट

हमारे देश में दीपावली का त्यौहार बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है. पूरा देश इस त्यौहार को बहुत ही धूमधाम के साथ मनाता है. खासकर बॉलीवुड सुपरस्टार दीपावली का त्यौहार पूरे धूमधाम के साथ मनाते हैं. इस साल कुछ फिल्मी सितारों के लिए दीपावली का त्योहार बहुत ही खास होने वाला है. बता दें कि दिवाली पार्टी के दौरान बॉलीवुड कई अभिनेत्रियां मस्ती में डांस करती नजर आईं। एक पार्टी में करीना कपूर अपने हुस्न के जलवे बिखेरने के साथ-साथ झूम झूम कर डांस भी कर रही थी। क्योंकि इस बार इन सितारों के लिए शादी के बाद की पहली दिवाली है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कौन-कौन से कपल्स के लिए यह दिवाली का त्यौहार बहुत ही खास होने वाला है.

प्रियंका चोपड़ा-

प्रियंका चोपड़ा की शादी 1 दिसंबर 2018 को हुई थी. प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ ही धूमधाम के साथ शादी की है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने हिंदू रीति रिवाज और कैथोलिक रीवा के अनुसार शादी की है. शादी के बाद अक्सर सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक के फोटोस और वीडियोस वायरल होते रहते हैं. शादी के बाद प्रियंका की पहली दिवाली है. जिससे वह बहुत ही खास तरीके से मनाना चाहती हैं.

दीपिका पादुकोण-

दीपिका पादुकोण की शादी 2018 रणवीर सिंह के साथ हुई थी. रणवीर और दीपिका की शादी बहुत ही धूमधाम के साथ हुई थी. इस साल यह दिवाली बॉलीवुड के इस पॉपुलर जोड़ी की पहली दिवाली है. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका और रणवीर एक बार फिर एक साथ बहुत जल्दी बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. इनकी फिल्म 83 बहुत जल्दी रिलीज होने वाली है. इसके अलावा दीपिका की आने वाली फिल्म छपाक भी 2020 में रिलीज होने वाली है.

नुसरत जहां-

नुसरत जहां सांसद और बांग्ला फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री हैं. नुसरत जहां ने इस साल 19 जून को निखिल जैन के साथ शादी की थी. निखिल और नुसरत की शादी बहुत चर्चा में रही थी. इसके अलावा दूसरे धर्म में शादी करने के बाद मांग में सिंदूर लगाने की वजह से नुसरत काफी विवादों से घिरी रही थी. ऐसे में नुसरत जहां की शादी के बाद की यह पहली दिवाली है और यकीनन unke liye यह दिवाली बहुत ही चकाचौंध और खुशियों से भरी होगी.

पूजा बत्रा-

पूजा बत्रा ने 4 जुलाई 2019 को नवाब शाह के साथ शादी की थी. पूजा बत्रा और नवाब की शादी के बारे में सोशल मीडिया के द्वारा लोगों को पता चला, जब पूजा ने अपनी शादी के फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू किए. तब लोगों को इनकी शादी के बारे में जानकारी मिली. यह दिवाली पूजा और नवाब के लिए भी बहुत खास होगी.

कपिल शर्मा-

कपिल शर्मा कॉमेडी के किंग माने जाते हैं. कपिल शर्मा ने 2018 दिसंबर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी. कपिल शर्मा और उनकी पत्नी के लिए यह दिवाली बहुत ही खास होने वाली है. क्योंकि कपिल शर्मा के यहां नया मेहमान आने वाला है. गिन्नी बहुत जल्द मां बनने वाली हैं और कपिल शर्मा एक अच्छे पति की तरह अपनी पत्नी का बहुत ख्याल रख रख रहे है.

Back to top button