बॉलीवुड

‘फेक’ आंकड़ों के आरोप पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, आलोचकों को जमकर लताड़ा

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही कमाल धमाल मचा रही हो, लेकिन सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा रही है। जी हां, सोशल मीडिया पर हाउसफुल 4 को लेकर अलग अलग चीज़ें ट्रेंड कर रही हैं, जिसको लेकर पहली दफा अक्षय कुमार ने चुप्पी तोड़ते हुए आलोचकों को जमकर लताड़ा है। अक्षय कुमार ने हाउसफुल 4 की सफलता के बारे में कही जा रही मन गढ़त कहानियों के लेखकों को फटकार लगाई है, जिसके बाद उनका यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बीते दिनों अक्षय कुमार के ऊपर आरोप लगाया गया कि उन्होंने हाउसफुल 4 के गलत आंकड़ें पेश करवाएं हैं, ताकि फिल्म सुपरहिट लगे, लेकिन हकीकत में फिल्म फ्लॉप है। ऐसे में इस तरह के कई पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और मीडिया में इसे प्रमुखता से दिखाया जा रहा है, जिस पर अब जाकर अक्षय कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ी। इस सिलसिले में उन्होंने बकायदा एक इंटरव्यू देते हुए अपने ऊपर लगे सारे आरोपों का एक एक करके न सिर्फ जवाब दिया, बल्कि आलोचकों का मुंह भी बंद कराया।

अपने काम पर भरोसा है मुझे- अक्षय कुमार

फेक आंकड़े पेश करने वाले आरोप पर अक्षय कुमार ने कहा कि मैंने जो सफलता का रास्ता हासिल किया है, वो छोटा नहीं है, बल्कि सफर लंबा है, ऐसे में मैं सिर्फ अपने काम और अपने निर्देशक पर भरोसा करता हूं, ऐसे में फेक आकड़ें का सवाल ही नहीं उठता। साथ ही अक्षय कुमार ने कहा कि मैंने हमेशा अपने अनुभवों से कुछ न कुछ ज़रूर सीखा है, लेकिन गद्दारी और चोरी करना बिल्कुल नहीं सीखा है। बता दें कि अक्षय कुमार की टीम पर हाउसफुल 4 के गलत आकड़ें पेश करने के आरोप लगे हैं, जिस पर उन्होंने अपनी बात रखी है।

निर्देशक के इशारे पर करता हूं काम- अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने अपनी बात को रखते हुए कहा कि मैंने एक्टिंग किसी स्कूल से नहीं सीखी, बल्कि खुद के अनुभवों से सीखी है, ऐसे में मेरा निर्देशक जो मुझे कहता है, मैं वही करता हूं, क्योंकि निर्देशक जहाज का कप्तान होता है। साथ ही उन्होंने कहा कि गलत रास्ता अपनाने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता है, क्योंकि हमने बड़ी मुश्किल से सफलता हासिल की और उसे मिट्टी मिलाना हमारे स्वभाव में नहीं है। मतलब साफ है कि अक्षय कुमार ने अपने आलोचकों को मुंह तोड़ जवाब दिया।

140 करोड़ रुपये की हो चुकी है कमाई

अक्षय कुमार ने आगे कहा कि फिल्म का रिलीज तनावपूर्ण होता है, लेकिन हमें अपने काम पर हमेशा भरोसा रहता है, जिसकी वजह से हम गलत कदम नहीं उठा सकते हैं। याद दिला दें कि अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने अब तक 140 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, लेकिन इस पर फेक आंकड़े का आरोप लग रहा है। हम साफ कर दें कि फेक आंकड़े की बात का न्यूज ट्रेंड पुष्टि नहीं करता है।

Back to top button