बॉलीवुड

52 साल के मॉडल ने 25 साल की लड़की से की थी दूसरी शादी, उम्र में छोटी सास ने दिया ये रिएक्शन

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं जिनका जीवन अलग ही पैमाने पर चलता है। कोई अपनी शादी को लेकर फेमस है तो कोई अपने काम को लेकर सुर्खियां बटोरता है। मगर बॉलीवुड के कुछ सितारे तो अपनी उम्र की आधी लड़कियों को डेट करके भी सुर्खियां बटोरते हैं और आज हम उन्हीं में एक मॉडल के बारे में बताएंगे। इनका नाम मिलिंद सोमन है जो अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं, मगर 52 साल के मॉडल ने 25 साल की लड़की से की थी दूसरी शादी, इसके अलावा भी खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं।

52 साल के मॉडल ने 25 साल की लड़की से की थी दूसरी शादी

4 नवंबर, 1965 को अमेरिका में जन्में मिलिंद सोमन मूल रूप से भारतीय हैं। इनकी पढ़ाई मुंबई से हुई और फिर मॉडलिंग के लिए ये वापस विदेश चले गए। वैसे तो मिलिंद कई बार सुर्खियों में आ चुके हैं लेकिन जब ये 25 साल की अंकिता कुंवर से शादी करने की खबर सोशल मीडिया में दिए तो ये बात आग की तरह फैली। 22 अप्रैल, 2018 को हुई। शादी की सभी रस्में अलिबाग के शानदार फॉर्म में हुई थी।

अंकिता से पहले इन्होने साल 2006 में फ्रेंच एक्ट्रेस Mylene Jampanoi से शादी की थी और दोनों की मुलाकात गोवा में फिल्म वैली ऑफ फ्लॉवर्स के सेट पर हुई थी। शादी के दो साल बाद ही दोनों अलग गए थे और इसके बाद इनका अफेयर मॉडल शहाना गोस्वामी के साथ रहा है। एक इंटरव्यू में मिलिंद और अंकिता ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी। जब अंकिता के पैरेंट्स को इसके बारे में पता चला तो इस पर उनका रिएक्शन क्या था इसके बारे में अंकिता ने बताया, ‘मेरी मां थोड़ी हैरान हुई थीं।’ तभी मिलिंद बोले, ‘मेरी सास मुझसे उम्र में छोटी हैं।’ फिर इस बात को संभालते हुए अंकिता ने कहा, ‘सिर्फ दो साल, वो मिलिंद को एक अच्छे इंसान के तौर पर पसंद करती हैं।’

अंकिता ने आगे बताया, ‘मेरी मां थोड़ी परेशान थी और बार-बार पूछ रही थी कि क्या सच में मैं ऐसा करना चाहती हूं। मिलिंद की मां ने भी उनसे ऐसा ही सवाल किया और मैंने अपने पैरेंट्स से कहा कि मैं अभी उससे शादी नहीं करने जा रही, बस मैं आप लोगों को बता रही कि मेरी जिंदगी में कोई है जिसे मैं पसंद करती हूं मैं उसके साथ जिंदगी बिताना चाहती हूं। भले हम शादी करे ना करें। तब मेरी मां ने बताया कि एक दिन तुम्हारा मन जरूर बदलेगा।’ मिलिंद ने एक किस्सा शेयर करते हुए कहा, ‘एक समय ऐसा आया जब उन लोगों ने खुद हमसे कहा कि अब तुम लोगों को शादी कर लेनी चाहिए। साल 2017 में हम एक फैशन शो में गए थे और वहां किसी ने हमारी फोटो खींची और पेपर ने पब्लिश कर दी। हमने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा था और एक जैसी टीशर्ट पहनी थी। उने अपनी हेडिंग में लिखा था SS18 में मिलिंद सोमन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ। तब सबको लगने लगा कि अंकिता 18 की हैं।’

आपको बता दें कि SS18 फैशन ब्रांड का नाम है औ ये हमारे लिए बहुत बड़ी बात थी, तब अंकिता के पैरेंट्स परेशान हो गए थे और उस समय अंकिता ने शादी के बारे में सोच लिया था। कुछ ऐसा है इन लोगों का खास रिश्ता और आज शादी के 2 साल बाद भी ये साथ हैं।

Back to top button